जौनपुर। मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के वारीगांव में अप्रैल फूल बनाने के विवाद में मंगलवार की शाम दो युवकों में मारपीट हो गई। एक ने चाकू से वार कर दिया जिससे युवक घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वारी गांव निवासी पवन गुप्ता और इसी गांव में अपने नाना के घर रहकर ट्रैक्टर चलाने वाले मो. फिरोज (25) के बीच सोमवर को अप्रैल फूल बनाने के विवाद में कहासुनी फोन पर हुई थी। सोमवार की शाम करीब साढ़े सात बजे दोनों वारी गांव के पुल पर मिल गए। अप्रैल फूल बनाने वाली बात को लेकर दोनों में कहासुनी के दौरान मारपीट हो गई। आोरोप है कि दूसरे युवक ने चाकू से वार कर दिया जिससे मो. फिरोज घायल हो गया। चाकू युवक की पीठ में लगी है। चाकू लगते ही वह जमीन पर गिर पड़ा तो आरोपी वहां से फरार हो गया।
सूचना पर पहुंचा परिजन घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाते हुए पुलिस को सूचना दी। सीएचसी से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सूचना पर सब इंस्पेक्टर मोरंगध्वज दुबे मौके पर पहुंचकर छानबीन की। खबर लिखे जाने तक पुलिस को तहरीर नहीं मिली थी। इंस्पेक्टर का कहना है कि तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें: जौनपुर: अपहृत युवती बरामद, अपहरणकर्ता गिरफ्तार

पढ़ें: जौनपुर: 18 न्यायिक अधिकारियों का स्थानांतरण




DOWNLOAD APP