जौनपुर। इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने जौनपुर में 18 न्यायिक अधिकारियों का स्थानांतरण व नियुक्ति किया है जिसमें 4 अपर सत्र न्यायाधीश तथा 14 न्यायिक मजिस्ट्रेट हैं।
जौनपुर सिविल कोर्ट में कार्यरत प्रधान न्यायाधीश पारिवारिक न्यायालय ज्ञान प्रकाश तिवारी का स्थानान्तरण जौनपुर से आगरा जनपद के लिए तथा अशोक कुमार दशम का स्थानांतरण अलीगढ़ के लिए किया गया है जबकि आगरा में कार्यरत अली रजा का तथा बरेली में कार्यरत रमेश दुबे का स्थानांतरण जौनपुर जनपद के लिए हुआ है।

वहीं जौनपुर के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट राहुल आनंद और उनकी पत्नी रेनू सिंह का स्थानांतरण इटावा जनपद के लिए हुआ है जबकि अलीगढ़ में कार्यरत प्रहलाद सिंह तथा स्वतंत्र प्रकाश व बरेली में कार्यरत अंजनी कुमार सिंह, गौतम बुद्ध नगर में कार्यरत विकास, गाजियाबाद में कार्यरत एकता कुशवाहा, गोरखपुर में कार्यरत प्रकाश चंद्र शुक्ला, सहारनपुर में कार्यरत रजनीश कुमार, गोरखपुर में कार्यरत अशोक कुमार सिंह अष्टम का स्थानांतरण जौनपुर जनपद के लिए किया गया है।
जौनपुर में कार्यरत विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव लोकेश वरुण का स्थानान्तरण आगरा, धनंजय मिश्रा का कानपुर नगर, श्वेता श्रीवास्तवा का रायबरेली तथा अमर सिंह का स्थानान्तरण मथुरा के लिए किया गया है।






DOWNLOAD APP