जौनपुर: अपहृत युवती बरामद, अपहरणकर्ता गिरफ्तार | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Tuesday, April 2, 2019

जौनपुर: अपहृत युवती बरामद, अपहरणकर्ता गिरफ्तार | #AAPKIUMMID

जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर थाने से महज पचास कदम दूरी से सोमवार को सुबह अपहृत युवती को पुलिस ने मंगलवार को सुबह सकुशल बरामद करते हुए अपहरणकर्ता को स्कार्पियो समेत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने युवती को परिजनों को सौंप दिया जबकि आपहरण के आरोपी युवक को जेल भेज दिया।
मंगलवार को पुलिस लाइन में एसपी आशीष तिवारी ने मामले का खुलासा करते हुए पत्रकारों को बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने युवती के साथ आरोपी को पवारा थाना क्षेत्र के भरही नहर के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी नफीस उर्फ मच्छर निवासी मधुपुर थाना मुंगराबादशाहपुर ने बताया कि लड़की से उसका पहले से प्रेम संबध था। दोनों एक योजना के तहत भागे थे। पहले से ही दोनों ने फोनपर यह प्लान बनाया था कि वह गाड़ी लेकर कूड़ेदान के पास खड़ा रहेगा और लड़की कूड़ा फेंकने के बहाने आएगी और गाड़ी में सवार हो जाएगी।

एसपी ने बताया कि पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया है कि लड़की को गाड़ी में बैठाकर पहले वह कलापुर गांव स्थित अपने साथी के यहां गया। वहां दोपहर तक रहा। बाद में वहां से अपने नानी के घर पवारा थाना क्षेत्र के कुंवरपुर गांव चला गया। यहां से दोनों भागने के फिराक में निकले थे। सुबह करीब आठ बजे दोनों स्कार्पियो से भरही नहर के पास पहुंचे थे तभी अपनी टीम के साथ पहुंचे थानेदार अनिलल सिंह ने गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को सुबह करीब पांच बजे मुंगराबादशाहपुर थाने के पास से युवती के अपहरण की घटना से सनसनी फैल गई थी। एसपी ने अपह्र्ता को गिरफ्तार करने व युवती को सकुशल बरामद करने के लिए एसपी ग्रामीम संजय राय, क्षेत्राधिकारी मछलीशहर विजय सिंह को निर्देश दिया था। जिले के अन्य थानों को भी एलर्ट कर दिया गया था।
क्षेत्राधिकारी मछलीशहर विजय सिंह द्वारा थाना मुंगराबादशाहपुर दो टीम बनाकर घटना के खुलासे का निर्देश दिया गया। प्रभारी निरीक्षक अनिल सिंह और निरीक्षक श्यामदास वर्मा के नेतृत्व में दो टीम बनाई गई। पुलिस टीम ने भरही नहर के पास से अभियुक्त नफीस उर्फ मच्छर निवासी मधुपुर थाना मुंगराबादशाहपुर को गिरफ्तार लिया।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad