सिकरारा, जौनपुर। डमरुआ गांव निवासी डाककर्मी छोटेलाल तिवारी से लूट नहीं बल्कि पैसे के लेनदेन को लेकर मारपीट हुआ था। बुधवार की देर रात तक लूट का आरोप लगाने वाले डाककर्मी ने खुद थाने पर मारने पीटने व कागजात छीनने का प्रयास की तहरीर दिया है। घटना के बाद मौके पर व गांव में जांच करने पहुंची पुलिस का भी यही कहना है कि बुलेट गाड़ी खरीदने के बाद पैसो के लेन-देन के विवाद को लेकर मारपीट हुई है।
प्रधान डाकघर में तैनात डमरुआ गांव निवासी छोटेलाल तिवारी में देर रात पुलिस को तहरीर दिया। तहरीर की माने तो बुधवार की देर शाम वे ड्यूटी करने के बाद बुलेट से घर जा रहे थे कि रास्ते मे आनापुर मोड़ व मनिकापुर गांव के बीच मे पांच से छह लोग घात लगाकर बैठे थे। अचानक उन लोगो ने उनपर लाठी डंडे व सरिया से हमला कर दिया। जिससे वे घायल हो गए।
तहरीर में आरोप लगाया कि उन लोगों ने विभागीय कागजात, पैसा व रिवाल्वर छीनना चाहते थे। मैं किसी प्रकार वहां से भागकर अस्पताल गया। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक विनय प्रकाश सिंह ने तुरंत ही फोर्स के साथ मौके व गांव में जाकर लोगो मामले की जांच किया। उन्होंने बताया कि बुलेट खरीद में पैसे के लेन-देन को लेकर दोनों का विवाद चल रहा था। उसी को लेकर मारपीट हुई हैं। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।



DOWNLOAD APP