जौनपुर। जिले के नेवढिय़ा थाने के पास मंगलवार को सुबह हाईटेंशन तार के सम्पर्क में आने से डीसीएम ट्रक में आग लग गई। उसमें लगा ट्रास्पोर्ट का लाखों का सामान जलकर राख हो गया। घटना में चालक घायल हो गया। उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।
नोनारी बाजार निवासी बसंत लाल जायसवाल की डीसीएम गाड़ी वाराणसी जिले के विशेश्वरगंज स्थित जय मां काली ट्रांसपोर्ट में चलती है। मंगलवार की सुबह लगभग नौ बजे ट्रांसपोर्ट से नेवढिय़ा बाजार के कुछ व्यवसायियों का माल आया हुआ था। जिसे लेकर चालक दीपक कुमार मंगलवार की सुबह नेवढिय़ा बाजार पहुंचा।

थाने के समीप ऊपर से गुजरे हाईटेंशन तार के नीचे गाड़ी को खड़ी कर दिया। चालक गाड़ी में ही बैठा था कि अचानक ऊपर से गया हाईटेंशन तार टूटकर डीसीएम के ऊपर गिर पड़ा जिससे डीसीएम में आग लग गई। ड्राइवर जब तक कुछ समझ पाता तब तक गाड़ी धू-धू कर जलने लगी। ड्राइवर ने तत्परता दिखाते हुए गाड़ी से कूद कर किसी तरह अपनी जान बचाई लेकिन गाड़ी से कूदने दौरान वह घायल हो गया।
आसपास के लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया। वाहन स्वामी की मानें तो उक्त ट्रक में लाखों रुपए के फ्रिज, कूलर, जनरल स्टोर के सामान, व पूजा सामग्री लदा था। जो कई व्यवसायियों के यहां उतारना था। चालक दीपक कुमार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।






DOWNLOAD APP