जौनपुर। जनपद के तेज-तर्रार आरक्षी अधीक्षक आशीष तिवारी के निर्देश पर गठित साइबर सेल की टीम ने जालसाजों द्वारा  खाते से निकाले गये लगभग 50 हजार रूपये में से 32 हजार 400 रूपये वापस करा दिया।
टीम द्वारा किये गये इस कार्य की स्वयं श्री तिवारी ने प्रशंसा किया है। भोले-भाले लोगों को फोन काल करके उन्हें अपने जाल में फंसाकर उनके खाते से पैसा ऐंठने वाले जालसाजों की अब खैर नहीं है। जनपद के नवागत आरक्षी अधीक्षक श्री तिवारी के निर्देशन में गठित साइबर सेल की टीम ऐसे लोगों पर निगाह लगा दी है जो जालसाजी करके दूसरे के खाते से पैसा निकालकर खरीददारी करते हैं।

इसी क्रम में साइबर सेल के ओपी जायसवाल ने 25 मार्च को नरेश प्रसाद सिंह की शिकायत पर उनके खाते से गये 49979 रूपये में से 32400 रूपये वापस करवा दिया। श्री जायसवाल के अनुसार पीड़ित की शिकायत के बाद उनके एटीएम की डिटेल लेकर आनलाइन ट्रांजेक्शन किये गये रूपये वापस कराये गये।
उन्होंने बताया कि पीड़ित श्री सिंह से फोन के जरिये वार्ता करके जालसाजों द्वारा 49979 रुपये उनके खाते से निकाल लिये गये थे। इस सूचना पर आरक्षी अधीक्षक श्री तिवारी के निर्देश पर तत्काल कार्यवाही करते हुये साइबर सेल द्वारा पीड़ित के 32400 रूपये वापस करा दिये गये।





DOWNLOAD APP