• बच्चों के अंदर राष्ट्रभावना का विकास होना बहुत जरूरी: सत्य प्रकाश सिंह

जौनपुर। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जौनपुर-इलाहाबाद रोड ​फतेहगंज स्थित माउण्ट लिट्रा जी स्कूल में झंडारोहण कार्यक्रम का आयो​जन किया गया। झण्डारोहण मुख्य अतिथि टीडी इंटर कालेज के प्रवक्ता सत्य प्रकाश सिंह ने किया। इसके बाद शिक्षकों व छात्रों ने विद्यालय ​परिसर में पौधरोपण किया। 
मुख्य अतिथि सत्य प्रकाश सिंह ने कहा कि आजादी का मतलब यह नहीं कि सिर्फ पढ़कर ज्ञान प्राप्त करना। आज के समय में बच्चों के अंदर राष्ट्रभावना का विकास होना बहुत जरूरी है। हम आजादी तो पा गए लेकिन उसकी रक्षा करने के लिए हम सभी इसके प्रति बच्चों को प्रेरित करें। तभी बच्चों के अंदर राष्ट्रभावना जागृत होगी। कार्यक्रम में स्कूल के छात्रों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। बच्चों के सांस्कृतिक कार्यक्रम को देखकर सभी उपस्थितजन मं​त्रमुग्ध हो गए।
इस अवसर पर धर्मेंद्र प्रताप सिंह, दिनेश सिंह, अरविंद सिंह, विख्यात सिंह, ब्रजेश सिंह, सतीश सिंह, चेतन सिंह, अभिषेक सिंह, श्वेता मिश्रा, हर्षवर्धन सिंह, नेता सिंह, कविता पाठक, ममता सिंह, शिवसंत सिंह, रवि प्रकाश एवं विद्यालय के सभी स्टाफ उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन शक्ति राय ने किया। विद्यालय की प्रधानाचार्य प्रतीक्षा सिंह ने सभी के लिए प्रति आभार व्यक्त किया।