• सांसद डॉ. के. लक्ष्मण व विरंची हॉस्पिटल की चेयरमैन कोम्पेला माधवी लता ने किया उद्घाटन
एके शुक्ल
हैदराबाद। लाइटिंग उद्योग में अग्रणी ब्राण्ड चांगी लाइटिंग ने कोकापेट में अपने नए स्टोर का शुभारम्भ किया। उद्घाटन अवसर पर डॉ. के. लक्ष्मण राज्यसभा सांसद और ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, श्रीमती कोम्पेला माधवी लता भाजपा नेता व विरंची हॉस्पिटल की चेयरमैन, कीर्ति बेचार निदेशक चांगी लाइटिंग और ऋषभ तिवारी सह-संस्थापक लाइट एलायंस वेंचर्स उपस्थित रहे। कोकापेट में रणनीतिक रूप से स्थित नया स्टोर, चांगी लाइटिंग के अनुभव प्रकाश समाधानों की प्रसिद्ध श्रृंखला को क्षेत्र के निवासियों और व्यवसायों के करीब लाने का वादा करता है।

 ऊर्जा-कुशल एलईडी, स्टाइलिश सजावटी लाइट और अत्याधुनिक स्मार्ट लाइटिंग सिस्टम सहित अत्याधुनिक लाइटिंग फिक्स्चर के विविध चयन का दावा करते हुए स्टोर का उद्देश्य अपने समझदार ग्राहकों की उभरती जरूरतों और प्राथमिकताओं को पूरा करना है। डॉ. के. लक्ष्मण ने कहा कि "हम कोकापेट में नए स्टोर के उद्घाटन पर चांगी लाइटिंग की पूरी टीम को हार्दिक बधाई देते हैं।" बेहतर लाइटिंग समाधान देने के लिए उनका समर्पण और ग्राहक संतुष्टि पर उनका ध्यान वास्तव में उन्हें अलग बनाता है। 

श्रीमती माधवी लता ने कहा कि चांगी लाइटिंग ने लगातार लाइटिंग उद्योग में मानक बढ़ाया है और कोकापेट में अपने नए स्टोर के साथ हैदराबाद में उनका विस्तार उनके विजन और विकास का प्रमाण है। चांगी लाइटिंग के निदेशक कीर्ति बेचार ने कहा कि हम कोकापेट में अपने नए स्टोर के उद्घाटन की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं, जो हैदराबाद और तेलंगाना में हमारी उपस्थिति को और मजबूत करेगा। इस विस्तार के साथ हमारा लक्ष्य कोकापेट और उसके आस-पास के क्षेत्रों के जीवंत समुदाय को उच्च गुणवत्ता वाले प्रकाश उत्पादों और असाधारण ग्राहक सेवा तक बेजोड़ पहुँच प्रदान करना है।

 ऋषभ तिवारी सह-संस्थापक लाइट अलायंस वेंचर्स ने कहा कि उद्घाटन समारोह में सम्मानित अतिथियों, उद्योग भागीदारों और संरक्षकों की भीड़ उमड़ी जिन्होंने इस महत्वपूर्ण अवसर का जश्न मनाने में भाग लिया। हम डॉ. के लक्ष्मण जी और कोम्पेला माधवी लता जी के बहुत आभारी हैं जिन्होंने अपने-अपने संबोधन में चांगी लाइटिंग की उत्कृष्टता और नवाचार के प्रति प्रतिबद्धता की प्रशंसा की। कोकापेट में नया चांगी लाइटिंग स्टोर अब आम जनता के लिए खुला है जो ग्राहकों को लाइटिंग उत्पादों की अपनी व्यापक रेंज को देखने और बेजोड़ सेवा का प्रत्यक्ष अनुभव करने के लिए आमंत्रित करता है।

चांगी 1999 में अपनी स्थापना के बाद से नवीनतम डिज़ाइन के साथ लाइटिंग समाधान पेश कर रहा है। ग्राहकों की ज़रूरतों को पूरा करना हमेशा हमारी प्राथमिकता रही है। इसलिए हम अपने डीलरों, आर्किटेक्ट्स और ग्राहकों के साथ दीर्घकालिक और स्थिर संबंध बनाए रखने में विश्वास करते हैं जहाँ सभी को परस्पर लाभ मिलता है।