Headlines
Loading...
जौनपुर: बदमाशों ने शिक्षक परिवार पर किया जानलेवा हमला, शिक्षिका घायल

जौनपुर: बदमाशों ने शिक्षक परिवार पर किया जानलेवा हमला, शिक्षिका घायल

  • हमले में शिक्षक की कार क्षतिग्रस्त, बाल-बाल बचे अन्य लोग लोग


जौनपुर। निर्माणाधीन लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर रविवार की रात लाइन बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत फूलपुर केवटान गांव के समीप कार से जा रहे दो शिक्षक परिवार पर अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमले में एक शिक्षिका के सिर में पत्थर लगी जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गई। शिक्षक की कार का सीसा भी टूट गया। देर रात जिला अस्पताल पर इलाज हुआ। प्राप्त जानकारी के अनुसार प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला संगठन मंत्री अश्वनी सिंह व सन्तोष सिंह अपने परिवार के साथ सिकरारा थाना क्षेत्र के खानापट्टी गांव निवासी प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अमित सिंह के घर पर आयोजित श्रीरामचरित मानस मानस पाठ में शामिल होने परिवार के साथ गए थे। 

रात में भोजन करने के बाद वह कार से ही वापस शहर आ रहे थे कि निर्माणाधीन लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर फूलपुर केवटान बस्ती के पास पहुंचे ही थे कि वहां पहले से ही खड़े कुछ लोग हाथ मे ईट-पत्थर व लाठी-डंडा लेकर जबरन कार रोकने की कोशिश की गई। कार न रोकने पर उन्होंने ईट-पत्थर मारना शुरू कर दिया। हमले में शिक्षक नेता अश्विनी सिंह की पत्नी शिक्षिका नीतू सिंह के सिर में एक पत्थर लगा जिससे वह लहूलुहान हो गईं। भयजदा शिक्षक परिवार की मानें तो वे जान बचाने के लिए जोर-जोर से आवाज दे रहे थे। वह भागते रहे बदमाश उन पर ईंट-पत्थर से हमला करते रहे। किसी तरह से वह लोग जान बचाकर वहां से निकले। कार में शिक्षक नेता सन्तोष सिंह सिंह की पत्नी शिक्षिका ज्योति सिंह व उनके दो बच्चे अभि और शुभि बैठे थे। हमले में कार का सीसा टूट भी टूट गया। 
कुछ दूरी जाने पर उन लोगो ने सूचना 112 नम्बर पुलिस को दिया। घने कोहरे में जान बचाने के लिए भयजदा शिक्षक परिवार को अचानक एक स्कूल बस मिला। उसी के सहारे वो वहां से शहर में पहुंचे। घायल शिक्षिका को इलाज हेतु रात में ही जिला अस्पताल भेजा गया। सोमवार को प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अमित सिंह ने पुलिस अधीक्षक को सूचना दी। साथ ही संगठन के अन्य सदस्यों के साथ लाइनबाजार थाना पर जाकर अश्विनी सिंह द्वारा तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराकर थानाध्यक्ष से मामले की निष्पक्ष जांच व दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग किया। थानाध्यक्ष अखिलेश मिश्र ने कार्रवाई का आश्वासन दिया। साथ ही कहा कि उक्त मार्ग पर पिकेट ड्यूटी भी बढ़ा दी जाएगी।




Mangal Clinic Dr. Uttam Gupta


Ashirwad_Cuntruction_Jaunpur




Prashashya%2BJems




Mangalam_Jewelers

0 Comments: