जौनपुर। थानागद्दी बाजार के निकट रतनूपुर बाजार, ग्राम सभा गोबरा के नौजवान बच्चों ने ‘जय बजरंग क्रिकेट क्लब’ के तत्वावधान में जौनपुर की टीम ‘बाबा क्रिकेट क्लब’ के बीच मुकाबले की टक्कर हुई। गोबरा गाँव के प्रधान नीरज यादव पहलवान के आयोजन में क्रिकेट संपन्न हुआ।
टॉस होने के पश्चात सर्वप्रथम जौनपुर की टीम बाबा क्रिकेट क्लब के खिलाड़ी पहले खेलते हुए निर्धारित 10 ओवर में 63 रन बनाये। जवाब में जय बजरंग क्रिकेट क्लब के खिलाडियों ने 7 ओवर में ही 64 रन बनाकर जित हासिल की। विजेता टीम के खिलाड़ियों में नीरज शर्मा (ब), सोनू शर्मा (अब), मनिष शर्मा, अजय शर्मा, राहुल शर्मा, मनोज यादव, संतोष वर्मा, विपिन वर्मा, अभिषेक वर्मा, अंकित विश्वकर्मा, कपिल कनौजिया आदि प्रमुख रहे।
ग्राम प्रधान नीरज यादव पहलवान ने विजेताओं को अपने घर बुलाकर नगद रूपया 5000 रूपये देकर खिलाडियों के मनोबल को बढ़ाया और रूपया 2500 रूपये विजेता को हेमनाथ पाठक व उपविजेता को 1500 रूपये प्रकाश शर्मा ने दिया तथा मोमेंटो, सम्मान-पत्र देकर सम्मानित किया और सभी बच्चों का हौसला अफजाई करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना किया और आशा करते हुए कहा कि भविष्य में आप सभी गाँव, शहर का नाम रोशन कीजिए।





Naveen Sahu Bablu