• कोई घर से बाहर न निकले: मीनाक्षी चतुर्वेदी
  • क्षेत्रवासी लाकडाउन का कड़ाई से करें पालन: अरविंद यादव

मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। कोरोना वायरस से लोगों को बचाने के लिए नगर को सेनेटाइजर किए जाने की कमान अधिशासी अधिकारी मीनाक्षी चतुर्वेदी ने स्वयं संभालते हुए सफाईकर्मियों के साथ अपने कार्यालय से निकल कर नगर के सहबगंज समेत अनेक मुहल्लो को सेनेटाइजर कराया।
मंगलवार को अधिशासी अधिकारी मीनाक्षी चतुर्वेदी ने अपने सफाई कर्मियों के साथ स्वयं निकल कर नगर पालिका क्षेत्र के अनेक मुहल्लो में  सफाई अभियान चलाया और नगर को सेनेटाइज भी कराया। इस दौरान उन्होंने लोगों से घरों में रहने की अपील करते हुए कहा कि नगर के लोग भीड़भाड़ में जाने से बचें। जरूरी नहीं होने पर घर से बाहर न निकले।
उन्होंने लोगों को जागरूक करने के हेतु विभिन्न स्थानों पर होर्डिंग भी लगवाएं। इस दौरान सफाई कर्मचारी मास्क एवं ग्लव्ज के साथ अपने को सुरक्षित रखते हुए नगर की सड़कों गलियों एवं नालियों की सफाई कर केमिकल मशीन से नालियों सड़कों के साथ ही साथ आसपास के घरों को सेनेटाइज करते हुए देखे गए। इस अवसर पर उनके साथ नगर पालिका के कर्मचारी बडी संख्या में मौजूद रहे।
इसी क्रम में मुँगराबादशाहपुर के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार यादव अपने हमराहियों के साथ पूरे नगर का भ्रमण करते हुए दुकानदारों और नगर के व्यवसायियों से अपील किया कि आप लोग लाकडाउन का पालन करें। अनावश्यक रूप से अपने घरों से बाहर न निकलें। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि नगर वासी भीड़भाड़ में जाने से बचें। एक दूसरे से निश्चित दूरी हमेशा बनाकर रहे। जरूरी न होने पर घर से बाहर कत्तई न निकले।



DOWNLOAD APP