जौनपुर। कोरोना सक्रमित पाये गये युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। इस युवक पर आरोप है कि सख्त हिदायत के बाद भी कवारनटाइन न रहकर घूमता फिरता रहा।
डीएम दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि आज पूरी जानकारी करने के बाद जो क्रोना पीड़ित व्यक्ति है वह सऊदी एयरलाइन से 15 मार्च को अमौसी एयरपोर्ट पर उतरा था। वहां से रेलवे स्टेशन चारबाग से वरुणा एक्सप्रेस से 10:30 बजे रात जौनपुर आया था।
एयरपोर्ट पर उसे हिदायत होम कवारनटाइन के लिए दी गई थी लेकिन जानकारी में आया कि होम क्वॉरेंटाइन में ना रह करके वह इधर उधर कई जगह घूमने भी गया और अपने परिवार वालों के संपर्क में रहा अपने साले के भी साथ गया। इसके इस कृत्य से संक्रमण फैलने की संभावना बढ़ गई और जन स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाने का इस व्यक्ति ने प्रयास किया। इसको दृष्टिगत रखते हुए इनके विरुद्ध एफआईआर थाना कोतवाली में दर्ज कराया गया है।
सभी विदेश, महाराष्ट्र व केरल से हुए लोगों को हिदायत दी जाती है कि वे होम कवारनटाइन के सिद्धांतों का पालन करें। जनपद जौनपुर के अन्य लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ ना करें जिससे कि कोरोना वायरस के संक्रमण से जनपद को बचाया जा सके। अगर किसी ने कोई लापरवाही की और इस हिदायत को नहीं माना तो इसी प्रकार की कड़ी कार्रवाई की जाएगी।




DOWNLOAD APP