• एक आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम बनगांव डीह तरहठी में सोमवार की रात छात्रा की गला दबाकर हत्या के मामले में मुंगराबादशाहपुर थाना प्रभारी अरविन्द यादव ने बुधवार को एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
मुंगराबादशाहपुर थाना प्रभारी अरविन्द यादव ने बताया कि बनगाँव डीह तरहठी में सोमवार की रात हुई युवती की हत्या का आरोपी रूपक पाण्डेय पुत्र सुरेश पाण्डेय लगभग 27 वर्ष निवासी बनगांव तरहठी का मृतका लक्ष्मी शुक्ला से पिछले चार वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा था। दो वर्ष पहले रूपक की शादी हो जाने के बाद से ही लक्ष्मी हमेशा रूपक पर दबाव बना रही थी।
रूपक पाण्डेय इधर अपनी पत्नी के दबाव तो उधर लक्ष्मी के दबाव से तंग आकर एक को रास्ते से हटाने की ठान लिया। बीते सोमवार की रात लक्ष्मी को फोन कर शौचालय के पास बुलाकर रस्सी से गले को बांधकर हत्या कर शव झाड़ी में फेंककर मौके से फरार हो गया। मृत लक्ष्मी के मोबाइल के कॉल डिटेल से थाना प्रभारी अरविन्द यादव ने सबसे पहले रूपक पाण्डेय को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ करने लगे तो रूपक ने सब कुछ बता दिया। जिसके विरुद्ध संबंधित धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।



DOWNLOAD APP