जौनपुर। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव ने कहा कि 20 मार्च 2017 को समाजवादी सरकार के जाने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 5 कालीदास मार्ग पर स्थित मुख्यमंत्री आवास को गंगाजल से धुलवा करके हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को नहीं, बल्कि इस देश के किसानों, गरीबों, नौजवानों, व्यापारियों को अपमानित करने का काम किया था, इसलिये बूथ से लेकर जिले भर के नेताओं व कार्यकर्ताओं से अपील है कि वह जहां कहीं भी हो, एक काली पट्टी बांधकर 20 मार्च को अपमान दिवस के रूप में मनाने का काम करें।
लाल बहादुर यादव
जिलाध्यक्ष समाजवादी पार्टी।
श्री यादव ने कहा कि न कोई सभा होगी और न ही कोई कार्यक्रम होगा, क्योंकि इस समय देश की जो परिस्थिति  कोरोना वायरस की वजह से बनी हुई है, हम लोगों को बचना है और समाज में लोगों को भी सुरक्षित रखना है।
सपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि हर सम्भव मदद करने के लिये हम लोगों को तैयार भी रहना है। देश व प्रदेश के बिगडे़ माहौल को सुधारने की जरूरत है, इसलिये सभी सपाजनों से अपील है कि कोरोना जैसी घातक बीमारी से बचें और लोगों को बचाने का काम करें। इस आशय की जानकारी निवर्तमान जिला प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी है।





DOWNLOAD APP