सुजानगंज, जौनपुर। जेपी इंटरनेशनल स्कूल में दो दिवसीय वार्षिक खेलकूद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसके समापन समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में विद्यालय के प्रबंधक डॉ. जयप्रकाश तिवारी ने बच्चों द्वारा किए गए प्रदर्शन की भरपूर सराहना करते हुए कहा कि इस तरह बच्चों के मन में आपसी लगाव बढ़ता है। बच्चों का शारीरिक विकास एवं मानसिक विकास भी होता है। इसीलिए विद्यालयों में खेल को एक पाठ्यक्रम के रूप में रखा गया है।
विशिष्ट अतिथि राकेश तिवारी ने बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए उनको प्रतिदिन व्यायाम करने की सलाह दी। खेलकूद के क्रम में बैडमिंटन में ब्लू हाउस की शुभी तिवारी एवं आस्था शुक्ला प्रथम एवं रेड हाउस की डाली एवं अलका द्वितीय स्थान पर रही। खो-खो में ब्लू हाउस प्रथम एवं रेड हाउस द्वितीय स्थान पर रहा। लंबी कूद में बालक वर्ग से सत्यम प्रथम सनी द्वितीय एवं कृष्णा तृतीय स्थान पर रहे।
बालिका वर्ग से अलका प्रथम शुभी द्वितीय एवं तनु यादव तृतीय स्थान पर रही। कबड्डी बालिका वर्ग में नैंसी के नेतृत्व में रेड हाउस प्रथम एवं शिवांगी के नेतृत्व में ब्लू हाउस द्वितीय स्थान पर रहा। बालक वर्ग से उत्कर्ष पांडे के नेतृत्व में यलो हाउस प्रथम एवं हर्षित के नेतृत्व में रेड हाउस द्वितीय स्थान पर रहे। समस्त खेलों का निर्णय राष्ट्रीय इंटरमीडिएट कालेज के शारीरिक शिक्षा के अध्यापक हुबलाल जी ने किया। आए हुए अतिथियों का आभार विद्यालय की प्रधानाचार्या निशा किरण उपाध्याय ने किया। कार्यक्रम का संचालन विद्यालय के अध्यापक ग्वालियर ने किया। इस दौरान वीरेंद्र, पीसी मिश्रा, ओम प्रकाश पांडे, नवीन कुमार मिश्रा, श्वेता सिंह आदि अध्यापक उपस्थित रहे।



DOWNLOAD APP