जौनपुर: शिक्षक हुआ ठगी का शिकार, रुपये सहित ले गए एटीएम | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Friday, February 14, 2020

जौनपुर: शिक्षक हुआ ठगी का शिकार, रुपये सहित ले गए एटीएम | #AAPKIUMMID

जौनपुर। सिकरारा क्षेत्र के भरतपुर निवासी शिक्षक सुरजीत सिंह के खाते से ठगों ने धोखा देकर 31 हजार रुपये सहित एटीएम की ठगी कर लिए। सुरजीत सिंह मछलीशहर विकासखंड के उच्च प्राथमिक विद्यालय अदारी में सहायक अध्यापक हैं। यह गुरुवार को शाम को जमुहार चौराहे पर बैठकर सवारी गाड़ी का इंतजार कर रहे थे। वहीं एक ठग व्यक्ति आकर खड़ा हो गया, वह भी मछलीशहर चलने की बात कहकर उनसे दोस्ती गांठ लिया। ठगों ने इनके पास से एटीएम तथा साढ़े 11 हजार रुपया नकद भी ले लिया। ठगों ने इनके खाते से बीस हजार रुपया भी निकाल लिया।
आरोप है कि घटना की सूचना देने यह कोतवाली मछलीशहर गए तो वहां पर मामले को इधर-उधर करके इनको हटा दिया जा रहा है। सुरजीत सिंह गुरुवार शाम चार बजे के करीब अपने विद्यालय से लौटने के बाद जमुहार चौराहे पर खड़े थे तभी एक व्यक्ति आया उनसे परिचय बना लिया कुछ देर बाद बंधवा की तरफ से एक कार आयी। कर में दो लोग सवार थे। सुरजीत सिंह के पास खड़े उस व्यक्ति ने कार को हाथ दिया। कार रुकी और इनसे भी कहा कि चलिए हमारे साथ आप भी मछलीशहर तक चले चलिए।
रास्ते में ब्लॉक मुख्यालय मछलीशहर के पास पहुंचने पर ड्राइवर ने कहा कि आगे गाड़ी चेक हो रही है। सभी लोग अपना कागजात और पैसा एक लिफाफे में डालकर मुझे दे दीजिए। उसके बहकावे में आकर। यह भी अपने कागजाद और एटीएम और साढ़े इग्यारह हजार भी लिफाफा में डाल कर उसे दे दिया। उनके साथ बैठा ठग व्यक्ति भी वह भी नाटक कर अपना सामान लिफाफा में करके दे दिया। रास्ते में आगे बढ़ने के बाद उन्हें धमकाकर उनका एटीएम का गुप्त पिनकोड भी ठगों ने पूछ लिया और मछली शहर में उतार कर चल दिये।
जब कार से उतरने के बाद सुरजीत ने लिफाफा देखा तो लिफ़ाफ़े में सिर्फ कागज ही था। वह शाम को भागकर कोतवाली मछलीशहर गए। वहा पुलिस ने कहा कि पहले जाकर अपना एटीएम कार्ड का बैंक से बंद करवाइए। सुरजीत जब तक बैंक से एटीएम कार्ड जाकर बंद करवाते तब तक इनके खातों से 20000 रूपए और निकल गया। शुक्रवार को दोपहर में स्कूल बंद होने के बाद कोतवाली मछलीशहर अपने कुछ साथियों के साथ गए तो पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बजाय हीलाहवाली कर रही है।



DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad