मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के रायबरेली जौनपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गड़ियावा चौराहे के पास गुरूवार को सुबह करीब साढ़े 4 बजे जबलपुर से मटर लादकर जौनपुर की ओर जा रही ट्रक का सामने से आ रही ट्रक से हुई जोरदार भिड़ंत में जहां ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, वहीं खलासी को भी चोट आई। भीषण टक्कर में मटर लदी ट्रक के सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ गए।
प्रतापगढ़ जिले के सिंधौर निवासी चालक मो. जीशान पुत्र मो. जुबैर 31 वर्ष व प्रतापगढ़ जिले के जेठवारा थाना क्षेत्र के चमरूपुर निवासी खलासी मो. शाहबाज 26 वर्ष जबलपुर से हरी मटर लादकर जौनपुर की ओर जा रहे थे। जैसे ही वह मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के (सोनी ढाबा) गड़ियावा चौराहा के पास पहुंचे। सामने से आ रही तेज रफतार ट्रक से हुई आमने सामने की भिड़ंत में मटर लादकर जौनपुर जा रहे ट्रक का चालक व खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए।
मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक मार्ग के किनारे कराकर ट्रक में फंसे दोनों को बाहर निकाल कर पीएचसी मुंगराबादशाहपुर में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने बेहतर उपचार के लिए जीशान को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं खलासी का इलाज जारी है। प्रतापगढ़ की ओर जा रहा ट्रक मौके से भाग निकला।






DOWNLOAD APP