जौनपुर। नगर के टीडीपीजी कालेज के छात्र नेता उद्देश्य सिंह के नेतृत्व में एक माह पूर्व दिये गये ज्ञापन को संज्ञान में लेते हुये वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलपति डा. राजाराम यादव ने छात्र-छात्राओं को स्नातक करने के बाद किसी भी विषय से एमए करने व रेगुलर कोर्स में समय की बाध्यता को समाप्त करने का प्रस्ताव गुरुवार को पास कर दिया।
उन्होंने बताया कि छात्र नेताओं की मांग थी कि छात्र-छात्राओं को उनके मन मुताबिक विषय अध्ययन के लिये नहीं मिल पाता जिससे उनकी रूचि खासा प्रभावित होती है। जो छात्र किन्हीं कारणवश दो साल तक प्रवेश नहीं ले पाते, वे रेगुलर कोर्स से वंचित रह जाते थे। अब वे किसी भी विषय से परास्नातक के साथ 7 साल के अन्तराल में भी यूजी व पीजी की पढ़ाई कर सकेंगे। इसी को लेकर शनिवार को हुई बैठक में कुलपति डा. राजाराम यादव के प्रति आभार जताते हुये छात्र नेता उद्देश्य सिंह ने कहा कि कुलपति का यह फैसला छात्र हित में है।
इस अवसर पर कौतुक उपाध्याय, अभिषेक त्रिपाठी, प्रिंस जैसवार, सौरभ यादव, अभिषेक चौबे, प्रियांशु सिंह, प्रशांत, अदिति, शशांक, अमन, अंकित, रोहित यादव, प्रवीण सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।



DOWNLOAD APP