जौनपुर: सड़क हादसों में महिला की मौत, पांच घायल | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Thursday, November 7, 2019

जौनपुर: सड़क हादसों में महिला की मौत, पांच घायल | #AAPKIUMMID

जौनपुर। जिले में अलग अलग हुए सड़क हादसों में बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जपटापुर गांव निवासी मोनू गुप्ता (28) अपनी पत्नी पूजा (25) के साथ बुधवार की देर शाम जौनपुर से घर लौट रहे थे। वह बाइक से लपरी गांव के पास पहुंचे थे तभी अचानक सामने आए सियार को बचाने में सड़क पर लगे कटीले तार और पोल से टकरा गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पुलिस ने पूजा को मृत घोषित कर दिया। जबकि मोनू का इलाज चल रहा है।

उधर मुंगराबादशाहपुर-जंघई मार्ग पर काक्षीडीह गांव के पास अज्ञात वाहन की चपेट मे आने से बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए। गुरूवार की दोपहर मे एक बाइक पर सवार पिन्टू (35), सोना (30) निवासी हरिहरपुर बिदा सैदाबाद प्रयागराज और विमला (45) निवासी प्रतापपुर प्रयागराज जंघई की तरफ किसी काम से जा रहे थे। काक्षीडीह गांव के पास पहुंचे थे तभी अज्ञात कार पीछे से टक्कर मारती हुई जंघई की तरफ फरार हो गई। तीनों घायल लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़े। लोगो की मदद से तीनो घायलों को प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र मुंगराबादशाहपुर मे भर्ती कराया गया। जहां गम्भीर हालत देखते हुए विमला व सोना को सदर अस्पताल जौनपुर के लिए रेफर कर दिया गया।
उधर जौनपुर-रायबरेली नेशनल हाईवे पर मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के नौवाडाड़ी प्राथमिक विद्यालय के पास पैदल चल रहे इसी गांव निवासी मंगला प्रसाद पटेल (50) को टक्कर मारते हुए पलट गई। आक्रोशित लोग कार को जलाने का प्रयास करने लगे। लेकिन किसी तरह से पुलिस ने समझा बुझाकर लोगो को शांत कराया। घायल मंगला प्रसाद पटेल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।हालत गम्भीर होने पर जौनपुर रेफर कर दिया गया। कार में सवार तीन लोग बाल बाल बच गए। पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया है।

DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad