जौनपुर। पीएचडी संघर्ष मोर्चा के सदस्यों ने वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. राजाराम यादव के खिलाफ गत दिवस से चलाये जा रहे विरोध को रविवार को भी जारी रखा। इस दौरान मोर्चा से जुड़े सभी लोगों ने गधा चराकर विरोध दर्ज कराया। नगर के सिपाह स्थित चारागाह पर गधा चराकर सामूहिक विरोध प्रदर्शन के दौरान प्रतिनिधित्वकर्ता दिव्य प्रकाश सिंह ने कहा कि हम प्रतिभावान छात्र काबिलियत होते हुये भी आज इस कृत्य पर मजबूर हैं।
जौनपुर में पूविवि के कुलपति के खिलाफ गधा
चराकर विरोध प्रदर्शन करता पीएचडी संघर्ष मोर्चा।
 हम उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं को अकारण अनुत्तीर्ण किया गया जिसे लेकर मोर्चा लगातार गांधीवादी शान्तिपूर्ण तरीके से विरोध दर्ज कराकर न्याय की मांग कर रहा है परन्तु तानाशाही की पराकाष्ठा लांघ चुके कुलपति मनमानी पर उतारू हैं।
इसी क्रम में युवा समाजसेवी विकास तिवारी एडवोकेट व सपा नेता अतुल सिंह ने संयुक्त रूप से कहा कि पूविवि में आयोजित की गयी कार्यपरिषद की बैठक में राज्यपाल द्वारा नामित द्वय सदस्यों द्वारा कुलपति द्वारा नियुक्ति में घोर अनियमितता पर सवाल उठाया गया जिस पर उन्होंने बैठक का बहिष्कार कर दिया। महामहिम राज्यपाल द्वारा नामित सदस्यों की अनुपस्थिति में फर्जी नियुक्तियों को सार्वजनिक करना सत्ता के नशे में मदान्त कुलपति की तानाशाही रवैया का जीवन्त उदाहरण है।
इस अवसर पर शशांक मिश्र, चन्द्रपाल सिंह, विजय, नीरज यादव, संजय सोनकर, रूद्रेश त्रिपाठी, अभय सिंह, कुलदीप यादव, सोनू यादव, अभिषेक यादव, अमन सिंह, सोनू रजक सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP