जौनपुर: शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले पर केस दर्ज, गिरफ्तार | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Sunday, November 3, 2019

जौनपुर: शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले पर केस दर्ज, गिरफ्तार | #AAPKIUMMID

जौनपुर। सरायख्याजा थाना क्षेत्र के एक गांव की एक युवती से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी चंद्रभान के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर रविवार को गिरफ्तार कर लिया। युवती को मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल भेजा है। पुलिस ने युवती के बयान की वीडियो रिकार्डिंग कराई है।

पूर्वांचल विवि पुलिस चौकी क्षेत्र की एक युवती का उसके दूर के रिश्तेदार युवक जो उससे उम्र में दो वर्ष छोटा तो था पर शादी शुदा से चल रहा था। दोनों आपस में घंटों बातें फोन पर किया करते थे। धीरे - धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो एक दूसरे से शादी करने की बात करने लगे। युवती युवक के झांसे में 28 अक्टूबर को उस समय आ गई जब उसने कहा कि उसके परिवार वाले शादी के लिए तैयार हो गए है। उसे देखने के लिए उसकी दीदी बुलाई हैं। शादी की बात सुनकर युवती के खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उसनेे यह बात अपनी मां को बताई तो उसने भी सहमति जता दिया। लेकिन युवक ने युवती को धोखे से ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया और उसे धमकाने लगा।
युवती से फोन पर जब उसने बताया कि वह पहले से ही शादी शुदा है और उसके साथ शादी नहीं कर सकता तो युवती परेशान हो गई। इज्जत का हवाला देकर उसने युवक को मनाने की कोशिश जरूर की लेकिन युवक नहीं माना। इसके बाद युवती ने सोशल मीडिया के एक एडिटर को फोन कर रो-रो कर घटना बताई। उन्होंने पुलिस के पास जाने की सलाह दिया तो युवती ने कहां उसके पास पैसे नहीं है।
सोशल मीडिया के एडिटर ने मुख्यमंत्री के यहां इस बात की जानकारी पहुंचा दी। वहां से रेंज और जिले के पुलिस अधिकारियों के फोन आएं तो शनिवार की रात भर पुलिस युवती का गांव में बता लगाने में जुट गई। काफी मशक्कत के बाद युवती का पता लगा तो उसने एक बार फिर म,समेलपुर गांव निवासी युवक चंद्रभान से शादी का प्रस्ताव रखा लेकिन युवक मुकर गया। जिसके बाद उसके खिलाफ युवती ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad