जलालपुर, जौनपुर। क्षेत्र के रेटही गांव समीप 'एस्सार नीलकण्ठ फिलिंग सेन्टर' ने 5 अगस्त से 5 अक्टूबर तक रूपया 300/- से 2000/- का नगद डीजल की खरीद योजना के लकी ड्रा में भाऊपुर निवासी डाॅ. रविन्द्र चौहान का प्रथम पुरस्कार होम थियेटर एवं त्रिलोचन महादेव निवासी शिवनारायण का सैमसंग मोबाइल तथा तृतीय पुरस्कार त्रिलोचन महादेव निवासी रामप्रवेश पाण्डेय का दिवाल घड़ी निकला।

इसके अलावा ड्रा में ढेर सारे इनाम निकाले गए। ड्रा में इनाम निकलने की सूचना पर विजेताओं के परिवारों में खुशी की लहर दौड़ गई। उन्होंने एस्सार नीलकण्ठ फिलिंग सेन्टर को धन्यवाद दिया। कहा कि डीजल तेल की विश्वसनीयता, पारदर्शिता साफ दिखाई देती है। पेट्रोल पंप पर सभी वर्गो को एक तरह सम्मान मिलता हैं। एस्सार नीलकण्ठ फिलिंग सेन्टर की जिले में एक अलग पहचान है।
पेट्रोल पंप के मालिक विनीत सिंह और पुनीत सिंह ने बताया कि एस्सार नीलकण्ठ फिलिंग सेन्टर की योजना गत 5 अगस्त माह में शुरू की थी जो 5 अक्टूबर 2019 तक था। 6 अक्टूबर को लकी ड्रा के माध्यम से कूपन निकालक विजेताओं को पुरस्कार वितरित किया गया। मुख्य अतिथि त्रिलोचन महादेव बाजार के उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष अनुराग कुमार वर्मा व माला सिंह ने ड्रा निकाले। सभी विजेताओं को इनाम वितरण के दिन व समय के लिए उनके मोबाइल नंबर पर सूचित कर दिया गया था।
पेट्रोल पंप के मालिक विनीत सिंह ने बताया कि अन्य 40 लोगों को गिफ्ट पैक देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर समाजसेवी चन्दन सेठ, प्रेम प्रकाश सिंह, अतुल राॅय, रामलाल सेठ, संदीप अग्रहरि आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम संचालन सुनीत सिंह ने किया। पेट्रोल पंप के मालिक पुनीत सिंह ने आभार व्यक्त किया।



DOWNLOAD APP