जौनपुर। नगर के बड़े हनुमान स्थित मां सिद्धिदात्री देवी नवदुर्गा मन्दिर के परिसर में पीएचडी संघर्ष मोर्चा ने वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. राजाराम यादव की सद्बुद्धि के लिये हवन-पूजन किया।
जौनपुर नगर के बड़े हनुमान मन्दिर प्रांगण में पूविवि के कुलपति की
सद्बुद्धि के लिये यज्ञ पूजन करते पीएचडी संघर्ष मोर्चा से जुड़े लोग।
मोर्चा के प्रतिनिधित्वकर्ता दिव्य प्रकाश सिंह के नेतृत्व व कर्मकाण्डी सर्यूपारी ब्राह्मण संतोष शर्मा की उपस्थिति में विधिवत मंत्रोच्चारण के साथ कुलपति के सद्बुद्धि हेतु हवन-पूजन किया गया। तत्पश्चात् दिव्य प्रकाश सिंह ने कहा कि जिस तरह से प्रभु श्रीराम ने संघर्षों की बदौलत असत्य पर विजय हासिल की, उसी तरह कुलपति की मारी गयी मति को शुद्ध करने के लिये हम सभी ने हवन करक प्रभु से कामना किया है।
युवा सपा नेता अतुल सिंह व दीवानी न्यायालय के अधिवक्ता विकास तिवारी ने संयुक्त रूप से कहा कि आज सद्बुद्धि हवन के माध्यम से उन जिम्मेदार पदाधिकारियों को जागृत करने की कोशिश की गयी है जिन्होंने कुलपति को 17 अक्टूबर को सम्मानित करने का निर्णय लिया है।
इस अवसर पर गौरव सिंह, संजय सोनकर, हनुमन्त सिंह, रोहित यादव, विजय प्रताप, संदीप, शशांक, चन्द्रपाल, विकास कन्नौजिया, नीरज यादव, प्रियंका, अनुश्री, अभय, अमन, सोनू रजक सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।



DOWNLOAD APP