जौनपुर। आबादी की जमीन को कब्जा करने के लिए गाड़ियों को तोड़ने और वादी व उसके एटा को पिता को घर में घुसकर मारने पीटने नगदी व जेवरात लूटने के मामले में सीजीएम कोर्ट ने अध्यापक ओसामा सहित 13 आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया है। थाने से आख्या तलब करते हुए मामले में सुनवाई के लिए 01 अक्टूबर की तिथि नियत की है।

मामले के अनुसार सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के पोटरिया गांव निवासी अरमान ने कोर्ट अंतर्गत धारा 156 (3) का प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि मेरे मकान के सामने आबादी की जमीन है जिस पर हम लोग बापदादा के जमाने से काबिज हैं मेरे घर के बगल में अभियुक्त ओसामा का मकान है। अभियुक्त अगर पड़ोसी हैं दबंग है संख्या में ज्यादा है। 7 अगस्त 2019 को 10 बजे दिन आरोपीगण पप्पू उर्फ जियाउद्दीन, तूफेल उर्फ सजाउद्दीन, कमालुद्दीन, अध्यापक ओसामा, फैजान, सलमान, अकील, मोहम्मद शफीक, तालिब, मोहम्मद राशिद, मोहम्मद आसिफ, मोहम्मद नाजिम, मोहम्मद सलीम एक राय होकर मेरे पिता की फोर व्हीलर गाड़ी और रिश्तेदार की हीरो होंडा मोटरसाइकिल तोड़फोड़ दिए। मां बहन की भद्दी भद्दी गालियां देते हुए आबादी की जमीन पर कब्जा करने लगे। मेरे पिता ने मना किया तो आरोपीयों ने मुझे वह मेरे पिता को मारने पीटने लगे। जान बचाने के लिए घर में भागे तो घर में घुसकर मारा पीटा।
अलमारी का ताला तोड़कर बीस हजार रुपए नगद तथा एक लाख रुपए का जेवरात लूट लिए। जाते समय धमकी दिए कि अगर कोई कार्यवाही करोगे जान से मार कर खत्म कर देंगे। घटना की सूचना उसी दिन  सराय ख्वाजा में दिया थाने वाले ना तो मेरा मेडिकल कराएं न हीं रिपोर्ट दर्ज की।  पुलिस अधीक्षक को जरिए रजिस्टर्ड डाक प्रार्थना पत्र दिया लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई।




DOWNLOAD APP