जौनपुर। चंदवक थाना क्षेत्र के तराव गांव के झंझापार पुरवे में प्रेमिका संग आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए देवगांव थाना क्षेत्र के चेवार गांव निवासी चंदौली में तैनात सिपाही पुलिस व परिजनों के दबाव में प्रेमिका संग मंदिर व कोर्ट में शादी रचाई। तब जाकर मामला शांत हुआ। इस घटना को लेकर सुबह से ही क्षेत्र में जोरदार चर्चा रही।

देवगांव आजमगढ़ थाना क्षेत्र के चेवार पश्चिम गांव निवासी अमृतांशु जो सिपाही के पद पर चंदौली जनपद के शहाबगंज थाने में तैनात है। क्षेत्र के तराव गांव के झंझापार पुरवे की युवती से काफी दिनों से प्रेम प्रपंच चल रहा था। जन्माष्टमी में वह छुट्टी पर घर आया था। बीती रात वह प्रेमिका से मिलने उसके घर आ गया। युवती के परिजनों ने उसे आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया।
इसके बाद वह सिपाही का रौब दिखाते हुए हड़काने लगा। सकते में आए युवती के परिजनों ने इसकी सूचना 100 नंबर पुलिस को दी। पुलिस उसको बजरंगनगर चौकी लायी। घंटों चली पंचायत व मुकदमा दर्ज करने की हिदायत के बाद सिपाही शादी के लिए राजी हो गया। परिजनों की उपस्थिति में पहले केराकत के गोमतेश्वर मंदिर में शादी हुई। इसके बाद कोर्ट में शादी पंजीकृत कराया।




DOWNLOAD APP