• अभिभावकों में जगी नई किरण की याद, जेपी इंटरनेशनल ने दिया सीबीएसई का सौगा

सुजानगंज, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के कस्बे में संचालित जेपी इंटरनेशनल स्कूल को सीबीएससी बोर्ड से मान्यता मिलने की खबर मिलते ही स्थानीय लोगो मे हर्ष व्याप्त हो गया। लोगों का कहना है कि अब बच्चों को अच्छी शिक्षा व्यवस्था के लिए दूर नही जाना पड़ेगा।
गौरतलब हो कि उक्त विद्यालय की स्थापना 2018 में हुई थी। एक वर्ष के अंदर उच्च कोटि की शिक्षा व्यवस्था को देखते हुए अविभावक अपने बच्चों को जिला मुख्यालय व अन्य शहरों में भेजने के बजाय उक्त विद्यालय में भेजने लगे। बच्चों की संख्या एंव विद्यालय मानक के अनुरूप होने के चलते एक साल में ही विद्यालय को सीबीएससी बोर्ड से मान्यता मिल गई।

विद्यालय को सीबीएससी बोर्ड से मान्यता मिलने की खबर मिलते ही प्रधानाचार्य निशा किरन उपाध्याय ने सभी अध्यपको के साथ बैठक कर एक दूसरे को मिठाई खिलाते हुए खुशी का इजहार की। बैठक के दौरान विद्यालय के प्रबंधक डॉ. जय प्रकाश तिवारी एवं डायरेक्टर डॉ. विनय कुमार त्रिपाठी के मेनहत की सराहना किया। उन्होंने कहा कि मान्यता मिलने से अब हम लोगो की जिम्मेदारियां अधिक बढ़ गई है और विद्यालय प्रशासन एंव क्षेत्र के अविभावकों के स्वप्नों को साकार करना होगा।
इस दौरान विद्यालय के अध्यापक ग्वालियस, मुक्ता सिंह, निधि गुप्ता, अंजली सिंह, प्रीति सिंह एवं अशोक पटेल के अलावा क्षेत्र के दयाशंकर तिवारी, विजय शंकर, दिनेश, लक्ष्मीनारायण, जितेंद्र सिंह, विनोद, लाल बिहारी आदि मौजूद रहे।




DOWNLOAD APP