जौनपुर। सेवानिवृत्त एवं पेंशनर्स एसोसिएशन उत्तर प्रदेश की जनपद शाखा की मासिक बैठक कृषि भवन सभागार में अध्यक्ष सीपी सिंह की अध्यक्षता में हुई जिसका संचालन राजबली यादव जिला मंत्री ने किया। इस मौके पर सेवंथ पे कमिशन के अवशेष एरियर का भुगतान शासनादेश के अनुसार 30 जून तक न होने पर रोष व्यक्त किया गया। साथ ही चिकित्सा प्रतिपूर्ति में मुख्य चिकित्सा अधिकारी स्तर से हो रहे विलम्ब के लिये शीघ्र उनके अलावा एवं जिलाधिकारी से मिलकर ज्ञापन देने का निर्णय लिया गया।

इस दौरान पेंशन राशिकरण की अवधि बीत जाने के बाद भी पेंशनर के पेंशन में न जोड़ने का प्रकरण प्रकाश में आया। साथ ही सभाध्यक्ष कोषाधिकारी एवं जिलाधिकारी से मिलकर निस्तारण का आश्वासन द्वारा दिया गया। अन्त में वरिष्ठ कर्मचारी नेता लल्लन पाण्डेय के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर मृतक के आत्मा की शान्ति के लिये ईश्वर से प्रार्थना किया गया।
इस अवसर पर संरक्षक इं. आरपी पाण्डेय, आरपी सिंह, जितेन्द्र तिवारी, आरआर त्रिपाठी, ठाकुरी यादव, अशोक मौर्य, नरेन्द्र तिवारी, अमरनाथ विश्वकर्मा, मिथिलेश जायसवाल, योगेन्द्र प्रताप पाण्डेय, पांचू राम सहित तमाम पेंशनर उपस्थित रहे।





DOWNLOAD APP