जौनपुर। केराकत कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत निहालापुर में बीती रात एक जालसाज महिला और कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक ऑटो चालक को मारपीट कर नकदी और मोबाइल छीन लिया। पीड़ित ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है।

मंगलवार की देर शाम भोजूवीर वाराणसी से निहालापुर गांव की एक जालसाज महिला अनिता यादव ने अपने घर के लिए पांच सौ रूपए में ऑटो बुक किया। गांव से पहले ऑटो जब एक सुनसान जगह पहुंचा तो महिला ने रोकने को कहा। महिला के उतरने के बाद जब ऑटो चालक संदीप कुमार ने महिला से पैसा मांगा तो वहां पहले से ही मौजूद अज्ञात चार युवकों ने उसकी जमकर पिटाई की।
फूलपुर वाराणसी निवासी ऑटो चालक ने बताया कि उन लोगों ने मारपीट कर दो फ़ोन, साढ़े पांच हजार नकदी रुपये लूट लिए। मालूम हो कि इस जालसाज महिला द्वारा इसके पहले भी इस तरह की कई घटना को अंजाम दिया जा चुका है और उसके खिलाफ कई मामले दर्ज भी हैं। घटना के तुरंत बाद पीड़ित ने 100 पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद पीड़ित ऑटो चालक को चौकी पर बुलाया। पीड़ित ऑटो चालक सन्दीप ने पुलिस को लिखित तहरीर दिया। इस संदर्भ में चौकी प्रभारी मनोज राय का कहना है कि मामले की सूचना मिली है। छानबीन चल रही है।



DOWNLOAD APP