मुफ्तीगंज, जौनपुर। क्षेत्र में लगभग दो दिन से लगातार बारिश होने के चलते स्थानीय ब्लाक के कटहरी गांव में आठ कच्चे मकान ढह गये। जिससे लोगों का काफी नुकसान हुआ। वहीं गुजर बसर के सहयोग के लिए ग्राम प्रधान रेणुका विजय सिंह मदद के लिए आगे आई।

ब्लाक क्षेत्र के कटहरी गांव में मूसलाधार बारिश के कारण कृष्ण मुरारी पुत्र नन्दलाल सिंह, निर्मला देवी पत्नी स्व. जनमेजय वर्मा, लाल बहादुर पुत्र चन्द्रबली, राजकुमार पुत्र शिवशंकर सिंह, संजय पुत्र विजय बहादुर, मीना पत्नी संजय सिंह, रंजना पत्नी दिलीप वर्मा तथा माया देवी पत्नी माया शंकर सिंह आदि के कच्चे मकान मूसलाधार बारिश में ढह गये।
संयोग अच्छा था कि कोई घायल नहीं हुआ। वहीं लोग जान बचाने के लिए घरों से निकल भागे। वहीं लोगों के अनाज, कपड़े, बिस्तर सहित गृहस्थी का सारा सामान मलबे में दब जाने की वजह से काफी नुकसान हुआ। भुक्तभोगियों के सहयोग के लिए ग्राम प्रधान रेणुका विजय सिंह ने हरसंभव मदद करने के लिए आगे आई। वहीँ ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना तहसील प्रशासन को दी गई। घंटों बीत जाने के बाद भी तहसील से कोई जिम्मेदार अधिकारी या कर्मचारी मौके पर नहीँ पहुंचा जिसको लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है।




DOWNLOAD APP