जौनपुर। शाहगंज नगर के अयोध्या मार्ग स्थित पब्लिक इण्टर कालेज के समीप सोमवार की देर रात पिकअप की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। मृतक के जीजा गम्भीर रुप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस घायल को पुरुष चिकित्सालय लाई। वहीं  शव व पिक अप को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

आजमगढ़ जनपद के पवई थाना क्षेत्र के बस्ती चक गुलरा गांव निवासी धर्मेंद्र (32) पुत्र स्व. प्यारेलाल अपने जीजा भारत (40) पुत्र जोखन निवासी सिरजहांपुर थाना पवई के साथ बाइक से सोमवार की देर रात साढ़े 11 बजे शाहगंज से घर वापस जा रहा था। पब्लिक इण्टर कालेज के समीप पहुंचा जहां पीछे से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने अपनी चपेट में ले लिया। जिसमें बाइक सवार धर्मेंद्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक के जीजा भारत गम्भीर रुप से घायल हो गये।
घटना के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव व पिकअप वाहन को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी रही। घायल को उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय भर्ती कराया गया। धर्मेंद्र के मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन थाने पर पहुंचे। जहां से सुबह में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।



DOWNLOAD APP