शाहगंज, जौनपुर। कोतवाली क्षेत्र के रफीपुर गांव में बुधवार दोपहर बाइक से जा रहे प्रधान के भतीजे से बारिश के पानी का छींटा पड़ जाने पर दूसरे वर्ग के युवकों से कहासुनी व हाथापाई हो गई। घटना के थोड़ी देर बाद बाइक सवार पक्ष के लोग दूसरे पक्ष के घर चढ़ गये। जहां दोनों पक्षों के आमने सामने होने पर मारपीट, पथराव व फायरिंग हुई। घटना की खबर लगते ही कोतवाली पुलिस, सर्किल के सभी थानों की फोर्स व पीएसी गांव में लगा दी गयी।
क्षेत्र के रफीपुर गांव के प्रधान केदार राजभर का भतीजा पिंटू (22) बुधवार की दोपहर अपनी अपाचे मोटर साइकिल से कहीं जा रहा था। रास्ते मे बाइक से बारिश के पानी का छींटा गांव के ही निवासी अकमल (32) पुत्र अजमल के ऊपर चला गया। इस बात पर अकमल ने आपत्ति जताई और उसकी पिंटू से कहासुनी के बाद हाथापाई हो गई।

इस बात की जानकारी जब पिंटू पक्ष के लोगों को हुई तो उनमें आक्रोश व्याप्त हो गया। थोड़ी ही देर में पिंटू व अकमल के पक्ष के लोग आमने-सामने हो गए। विवाद बढ़ने के बाद मारपीट व जमकर पथराव हुआ। मारपीट की घटना में पिंटू, सुभान व अकमल सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए। इस दौरान हवाई फायरिंग की भी चर्चा है।
सूचना मिलने पर प्रशासन व पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचकर शांति व्यवस्था बनाने में जुट गए। फिलहाल मौके पर शांति है। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस व पीएसी बल तैनाती की गई है। पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। घटना में कोतवाल जय प्रकाश सिंह ने फायरिंग की घटना से इनकार करते हुए बताया कि गांव में शान्ति है। सुरक्षा की दृष्टि से फोर्स तैनात की गयी है।




DOWNLOAD APP