जौनपुर। मछलीशहर क्षेत्र के सराय युसुफ गांव में स्थित महर्षि स्वामी बाबा अयोध्या दास गौशाला में अलका त्रिपाठी पत्नी डा. दिवाकर त्रिपाठी ने पशुओं को खिलाने के लिये 10 बोरी पशु आहार दान किया। वहीं गौशाला की सफाई व्यवस्था ठीक न पाये जाने पर बरईपार न्याय पंचायत में कार्यरत सभी सफाई कर्मचारियों के वेतन भुगतान पर रोक लगा दी गयी।
जौनपुर के मछलीशहर क्षेत्र में स्थित गौशाला में कार्यवाही करके
वापस लौटते डिप्टी सीबीओ डा. दिवाकर त्रिपाठी सहित अन्य।

बता दें कि सोमवार को डिप्टी सीबीओ डा. दिवाकर त्रिपाठी अपनी पत्नी अलका त्रिपाठी के साथ गायों को खिलाने के लिये 5 कुन्तल पशु आहार लेकर पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि गायों के प्रति सेवा भावना रखने वाली उनकी पत्नी अलका त्रिपाठी ने अपने पैसे से खरीदकर भेजा है। पशुओं की सेवा के लिये लोगों को जागरूक करने के लिये उनके द्वारा यह पहल की गयी है। मौके पर खण्ड विकास अधिकारी राजन राय, मीरगंज पशु चिकित्सालय के डा. प्रदीप कुमार, वारी के डा. अजीत पाल भी मौजूद रहे। गौशाला की सफाई में शिथिलता बरतने वाले कर्मचारियों का वेतन भुगतान न करने का निर्देश श्री त्रिपाठी ने खण्ड विकास अधिकारी को दे दिया।
उन्होंने बताया कि गौशाला में सफाई के लिये तैनात किये गये सफाईकर्मी मौके पर उपस्थित नहीं मिले। इतना ही नहीं, शिकायत मिली है कि सफाई व्यवस्था भी ठीक नहीं है जो सही पाया गया। उन्होंने बताया कि उक्त शिकायत जिलाधिकारी के पोर्टल पर की गयी है जिसके सापेक्ष कार्यवाही करते हुये उन्होंने उपरोक्त आदेश दिया।




DOWNLOAD APP