जौनपुर: सामाजिक सरोकारों से ओत-प्रोत है फिल्म ताण्डवम्ः दीनू यादव | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Sunday, June 30, 2019

जौनपुर: सामाजिक सरोकारों से ओत-प्रोत है फिल्म ताण्डवम्ः दीनू यादव | #AAPKIUMMID


  • जौनपुर की मिट्टी में जन्मे दीनू ने फिल्मी दुनिया में मचाया धमाल

जौनपुर। जौनपुर की मिट्टी में जन्म लेकर यहां से निकलकर फिल्म नगरी मुम्बई में जाकर तमाम लोगों ने जौनपुर का लोहा मनवाया है। इसी क्रम में जनपद के मड़ियाहूं तहसील क्षेत्र के उन्चनी कला गांव निवासी दीनू यादव ने भी टीवी सीरियल सहित भोजपुरी व हिन्दी फिल्मों में जबर्दस्त दस्तक देकर परिवार सहित पूरे जनपद का नाम रोशन किया है।
दीनू यादव फिल्म अभिनेता।
अपनी आने वाले फिल्म ‘ताण्डवम्’ के प्रमोट के लिये जौनपुर में आये दीनू यादव ने रविवार को नगर के एक होटल में पत्रकारों से वार्ता करते हुये कहा कि पहले मैं शिक्षक बनना चाहता था। वर्ष 2013 में टीडीपीजी कालेज से समाज शास्त्र से एमए पास किया जिसके बाद शादी के रिश्ते आने शुरू हो गये। अन्तिमा यादव नामक लड़की से शादी तय हुई लेकिन शादी के कुछ दिन पहले ही शादी इसलिये टूट गयी, क्योंकि अन्तिमा चाहती थी कि मैं वालीवुड में काम करूं। फिलहाल उस समय तो कुछ नहीं हुआ लेकिन उसके बाद मैं मुम्बई के लिये निकल पड़ा जहां काफी दिनों तक संघर्ष करने के बाद भी कुछ नहीं समझ में आया।
फिलहाल वहीं पर इण्डसइण्ड बैंक में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर कार्यरत हो गया जिसके बाद लगभग 4 वर्षों तक संघर्ष के बाद उन्हें पहली दमदार मंजिल हिन्दी फिल्म ताण्डवम् में मिली। हालांकि इसके पहले तमाम टीवी सीरियल सहित भोजपुरी फिल्मों में मौका मिला लेकिन यह फिल्म उनके जीवन में नया मोड़ ला दिया। कुन्दन कुनाल द्वारा निर्देशित इस फिल्म का प्रोडक्शन राजेश्वरी इण्टरप्राइजेज द्वारा किया जा रहा है।
श्री यादव ने बताया कि यह फिल्म सामाजिक सरोकारों से ओत-प्रोत है के साथ पारिवारिक है। मार्च 2020 के बाद पूरे देश में एक साथ रिलीज होने वाली इस फिल्म में बहुत कुछ ऐसा परोसा गया है जो दर्शकों को जरूर पसंद आयेगा। उन्होंने बताया कि मैं यहां फिल्म के प्रमोट के लिये आया हूं। मां शीतला चौकियां के आर्शीवाद 2-3 फिल्में और आने वाली हैं जिसमें मेरी भूमिका सराहनीय व दमदार है।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad