जौनपुर में सड़क हादसों में तीन की मौत, दरोगा समेत छ: लोग घायल | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Tuesday, June 4, 2019

जौनपुर में सड़क हादसों में तीन की मौत, दरोगा समेत छ: लोग घायल | #AAPKIUMMID

जौनपुर। जिले के मीरगंज, जलालपुर, बरसठी, केराकत व शाहगंज में हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दरोगा समेत छ: लोग घायल हो गए। घायलों को ​अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मीरगंज थाना क्षेत्र के बभनियांव गांव के पास मुंगराबादशाहपुर से बारात से कटवार लौट रहे बाइक सवार तीन लोग खंदक में पलट गये जिससे एक युवक की मौके पर मौत हो गई। दो अन्य घायल हो गये। बरसठी के कटवार से एक बारात मुंगराबादशाहपुर गयी थी। जिसमें वाराणसी के पाण्डेयपुर निवासी रविकान्त रंजन, सुशील तथा कटवार निवासी गुलशन एक ही बाइक से बारात गये थे। सोमवार की रात बारात से लौटते समय देर रात लगभग एक बजे मुगराबादशाहपुर जंघई मार्ग के बभनियांव के पास तीनों बाइक सहित खंदक में चले गये। जिससे पाण्डेयपुर वाराणसी निवासी रविकान्त रंजन 24 वर्ष पुत्र कमलेश की मौत हो गयी। उसके दोनों साथी सुशील व गुलशन गंभीर रूप से घायल हो गए।
उधर जलालपुर थाना क्षेत्र के नेवादा गांव के गेट के पास मंगलवार की सुबह मोपेड बाइक पर सवार दंपती को थानागद्दी की तरफ से आ रही अनियंत्रित बोलेरो ने टक्कर मार दी। जिसमें पति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा साथ में बाइक पर पीछे बैठी पत्नी तथा साइकिल से कोचिंग जा रही छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। विजय बहादुर सिंह 70 वर्ष अपनी पत्नी जड़ावती 65 वर्ष निवासी नेवादा के साथ दवा लेने व बैंक के किसी काम से जलालपुर बाजार जा रहे थे। मंगलवार की सुबह आठ बजे गांव की सड़क से होते हुए जैसे ही थानागद्दी मार्ग पर चढ़े है। वैसे ही नेवादा गेट के पास थानागद्दी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार की बोलरो ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे घटनास्थल पर ही विजय बहादुर सिंह की मौत हो गई। जबकि पत्नी व साइकिल से कोचिंग जा रही छात्रा खुशबू पुत्री सत्यनारायण 20 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्थानीय लोगों ने करीब आधा घंटे तक थानागद्दी मार्ग को जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझा बुझाकर आधे घंटे बाद जाम समाप्त कराया। उधर दुर्घटना कर भाग रही बोलेरो पकड़े जाने के डर से ड्राइवर और उसमें बैठे कुछ लोग बोलरो छोड़कर भाग गए। पुलिस ने बोलेरो को कब्जे में ले लिया।
बरसठी थाना क्षेत्र के रसुलहां गांव के शाहाबपुर मोड़ के पास मंगलवार की सुबह बाइक और ट्रैक्टर की टक्कर से बाईक सवार एक महिला की गिरकर मौके पर ही मौत हो गई। रामपुर थाना के भाऊपुर गांव की सुधा देवी 28 वर्ष अपने पति दिनेश के साथ दर्शन करने रसुलहां स्थित डीहबाबा गई थी। दर्शन करके वापस लौट रही थी। शहाबपुर मोड़ के पास ईट लदा ट्रैक्टर जा रहा था। उसी से पास लेते समय संतुलन बिगड़ गयी। पीछे बैठी महिला बाइक से गिरते हुए ट्रैक्टर के नीचे आ गयी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया।
वहीं केराकत कोतवाली क्षेत्र के बांसवारी गांव के पास मंगलवार को सुबह बोलेरो के धक्के से सब इंसपेक्टर हरिहर मौर्य 58 वर्ष घायल हो गए। वे पराऊगंज पुलिस चौकी से केराकत तहसील में सम्पूर्ण समाधान दिवस की बैठक में भाग लेने बाइक से आ रहे थे। चंदौली निवासी हरिहर मौर्य इस समय पराऊगंज चौकी पर तैनात हैं। उधर शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के सुरिस मोहम्मदपुर गांव निवासी नन्हेलाल का चार वर्षीय पुत्र आदित्यम सोमवार की देर शाम घर के समीप खेलते समय सड़क पार करने लगा। इस दौरान सामने से आ रही बाइक की चपेट में आने से गम्भीर रुप से घायल हो गया।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad