सुईथाकला, जौनपुर। भाजपा नेता और काशी प्रांत के क्षेत्रीय मंत्री युवा मोर्चा पवन पाल पर शनिवार की मनबढ़ों लाठी डंडा और चाकू से हमला बोल दिया। जिससे वह गम्भीर घायल हो गए। पवन पाल की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सरपतहां थाना क्षेत्र के लखनऊ-बलिया राजमार्ग स्थित जहरुदीनपुर निवासी भाजपा नेता पवन कुमार पाल बीती रात्रि करीब 11बजे निमंत्रण से घर वापस लौट रहे थे। रास्ते में घात लगाकर पहले से मनबढ़ों ने सात से आठ संख्या में लाठी डंडे से हमला बोल दिया। दबंगों के बीच घिरा देख भाजपा नेता खेतों के तरफ भागते हुए घर की तरफ भाग कर अपनी जान बचाई।
मनबढ़ों ने घर पर चढ़कर गाली गलौज और मारपीट की। सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर बदमाश फरार हो गये। पुलिस ने घायल पवन कुमार पाल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुईथाकला भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया।
पुलिस ने पीडि़त की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। सुबह हमले की सूचना पर भाजपा मंडल अध्यक्ष संतोष सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों संख्या में भाजपाई थाने पहुंच गए। आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की।




DOWNLOAD APP