जौनपुर। जेसीआई जौनपुर ने सोमवार को जिला अस्पताल के ब्लड बैंक में रक्तदान शिविर लगाया जहां तमाम लोगों ने रक्तदान करके समाज को एक संदेश दिया। इस मौके पर संस्थाध्यक्ष संजय गुप्ता ने कहा कि मानवता के मंच से कर दो यह ऐलान, समय-समय पर हम सभी करेंगे रक्तदान।
इसी क्रम में राधेरमण जायसवाल ने कहा कि रक्तदान करके लोगों में संदेश दिया जाय कि सबसे पहले हमें इस महादान को करना चाहिये जिससे लोगों में जागरूकता फैले। मण्डल अधिकारी आलोक सेठ ने बताया कि जेसीआई इस तरह का कार्य हमेशा से करती है जो लोगों में जागरूकता भी फैलाती रहती है।

पूर्व अध्यक्ष केके जायसवाल ने कहा कि अगर कोई मुझसे पूछे कि दुनिया में सबसे बड़ा दान कौन सा है तो मेरा जवाब होगा क जीते जी रक्तदान और मरने के बाद नेत्रदान। संतोष अग्रहरि ने कहा कि रक्तदान की राह पर निकला सारा देश सारे जग में भेज दो भारत का संदेश। कोषाध्यक्ष सर्वेश जायसवाल ने कहा कि रक्तदान ऐसा पुण्य कार्य है जिसे जिंदगी अवश्य करना चाहिये।
कार्यक्रम का संचालन करते हुये उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र सेठ ने कहा कि यदि करना हो मानव सेवा रक्तदान ही है। इस अवसर पर राजकुमार जायसवाल, आलोकमणि त्रिपाठी, मनीष तिवारी, चन्दन साहू, दिलीप जायसवाल, आकाश केसरवानी, सनी कुमार, जितेन्द्र कुमार सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।





DOWNLOAD APP