जौनपुर। मीरगंज ​थाना क्षेत्र के चौकीखुर्द गांव के बगीचे में आम के पेड़ पर मंगलवार की दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में एक किशोर का शव लटकता मिला। घटना की जानकारी होने पर गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर सीओ व एसओ मय फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मीरगंज थाना क्षेत्र के चौकीखुर्द गांव में मंगलवार की दोपहर बगीचे में दुपट्टे से लटकता एक शव मिला। शव जमीन के सहारे लटक रहा था। शव मिलने की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड मौके पर जुट गयी। शव देखने पर लोगों ने पहचान किया कि मृतक चौकीखुर्द गांव निवासी शिवकुमार का पुत्र राकेश उर्फ निरहु 16 वर्ष था। भीड़ ने आशंका जताया कि किसी ने किशोर की हत्या करके शव को आम के पेड़ पर लटका दिया।
सूचना मिलने पर एसओ बालेन्द्र यादव मौके पर पहुंच गये। कुछ देर बाद सीओ मछलीशहर विजय सिंह भी मौके पर पहुंच गये। उक्त मृतक राकेश सुबह चाय पीकर निकला था। वह टेन्ट लगाने का काम करता था। कुछ दिन से काम पर भी नहीं जा रहा था। मृतक किशोर राकेश के पिता व बड़ा भाई दिल्ली रहते हैं। सीओ विजय सिंह का कहना है कि प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो जायेगा।




DOWNLOAD APP