जौनपुर। बक्शा थाना क्षेत्र के पुरातेजी गाँव में गुरुवार को भूमि विवाद में दबंगों द्वारा की गई नग्न तांडव में पीड़ित एवं 100 नंबर पुलिस की तहरीर पर पुलिस ने अलग-अलग कुल 17 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हालांकि गाँव में पुलिस के जवान तैनात हैं। वहीं आरोपी घटना के बाद से फरार है।

डायल 100 के सिपाही रामआशीष यादव ने तहरीर दिया कि पुरातेजी गाँव में जमीनी विवाद में मारपीट की सूचना पर होमगार्ड अजय यादव के साथ मौके पर पहुँचा तो विपक्षी डब्लू, बबलू, कैलाश एवं जगदीश पुलिसवालों पर हमला बोल दिया। बाइक क्षतिग्रस्त कर सरकारी कार्य में बाधा पहुँचाए।
उधर पीड़ित वादी रामकरन ने तहरीर दिया कि जलखाते की जमीन पर 20 वर्षों से काबिज हैं। उसी जमीन पर विपक्षी जबरन ईंट का पावा जोड़ने लगा। प्रार्थी ने मना किया तो मौजूद सरायलोका निवासी कमलेश यादव के ललकारने पर पड़ोसी विपक्षी राकेश, बबलू, कैलाश, लालजी, मंजू, अमरावती, मुन्नी देवी, सरिता, पुष्पा आरती, पूनम, कैलाश एवं जगदीश निवासी सबेपुर सिकरारा ने लाठी डंडे, ईंट पत्थर से हमलाकर परिवारवालों को लहूलुहान कर दिए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर 17 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।



DOWNLOAD APP