जौनपुर: सड़क हादसों में एक की मौत, 12 लोग घायल | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Friday, June 28, 2019

जौनपुर: सड़क हादसों में एक की मौत, 12 लोग घायल | #AAPKIUMMID

जौनपुर। शाहगंज, मुंगराबादशाहपुर व बदलापुर में हुए सड़क हादसे में एक की मौत हो गई। जबकि 12 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
शाहगंज नगर के जौनपुर-शाहगंज मार्ग स्थित नजीराबाद के समीप शुक्रवार दोपहर बाइक सवार को बचाने में स्कार्पियो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गयी। जिसमें चालक समेत चार लोग घायल हो गये। तीन की हालत गम्भीर बताई जाती है। खेतासराय थाना क्षेत्र के गोला बाजार मोहल्ला निवासी सफिया (26) पत्नी निजामुद्दीन व परिवार के वसीम अहमद (26) मो. शरीफ (20) पुत्रगण अलीरजा स्कार्पियो वाहन पर सवार होकर शाहगंज से खेतासराय लौट रहे थे। वाहन मो. सलीम (29) पुत्र अनीस अहमद चला रहा था। नजीराबाद के समीप अचानक सामने आए बाइक सवार को बचाने में वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलटने से उसमें सवार सभी लोग गम्भीर रुप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस घायलों को चिकित्सालय लाई। जहां चालक मो. सलीम, सफिया व वसीम अहमद की हालत नाजुक देखकर चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।

उधर मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के तरहठी मार्ग पर नान्हु का पूरा के पास गुरूवार की रात ट्रैक्टर की चपेट में आने से प्रयागराज जिले के बीबीपुर के ग्राम रामपुर निवासी लालचन्द्र 52 वर्ष, अजय कुमार 28 वर्ष व महेंद्र कुमार 31 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। एक ही बाइक पर सवार होकर तीनों लोग मुंगराबादशाहपुर से तरहठी की ओर अपने घर जा रहे थे। जैसे ही इनकी बाइक नान्हू का पूरा गांव के पास पहुंची सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आ गए। तीनों घायलों को पीएचसी मुंगराबादशाहपुर में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए तीनों को रेफर कर दिया। मौके से ट्रैक्टर फरार हो गया।
वहीं मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र के पुरऊपुर के पास ट्रक और गिट्टी लदी डम्फर की आमने सामने टक्कर में एक की मौत हो गई। जबकि दो अन्य घायल हो गये। गुरूवार की रात प्रयागराज से जौनपुर की तरफ गिट्टी लादकर डम्फर जा रही थी। विपरीत दिशा से आ रही ट्रक से आमने सामने टक्कर हो गई। जिसमें डम्फर चालक मनीष यादव (26) निवासी मान्धाता प्रतापगढ़ की मौत हो गई। जबकि ट्रक चालक लाल बिहारी (40) निवासी आजमगढ़ व खलासी राम बचन (35) निवासी आजमगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने घायलों को जिला जिला अस्पताल रेफर कर​ दिया। घटना के बाद जौनपुर प्रयागराज मार्ग पर जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वाहनों का डायवर्जन कर जौनपुर से प्रयागराज जाने वाले छोटे वाहनों को तरहटी की तरफ मोड़ दिया। जबकि प्रयागराज से जौनपुर आने वाले वाहनों को बरना वाया तरहठी आवाजाही शुरू कराई गई। शुक्रवार की सुबह पुलिस ने जेसीबी की सहायता से उक्त दोनों वाहनों को हटवाया। तब जाकर यातायात शुरू हो सका। इसी क्रम में क्षेत्र के जौनपुर रायबरेली मार्ग पर सतहरिया पुलिया के पास शुक्रवार को सुबह पैदल यात्री को बचाने में अचानक बाइक अनियंत्रित होकर पलट लगी। जिससे बाइक पर सवार महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल को सीएचसी सतहरिया में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के जौनपुर रायबरेली मार्ग पर सतहरिया पुलिया के पास शुक्रवार को पवारा थाना क्षेत्र के ग्राम नरगहना निवासी शबनम पत्नी रियासत अली 26 वर्ष बाइक पर सवार होकर अपने पति के साथ मुंगराबादशाहपुर किसी काम से जा रहे थी। जैसे ही वह बाइक से सतहरिया पुलिया के पास पहुंची। पैदल यात्री को बचाने में अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें पीछे बैठी शबनम गंभीर रूप से घायल हो गईं। वहीं बाइक चला रहे महिला के पति रियासत बाल बाल बच गए।
उधर बदलापुर कस्बे के सल्तनत बहादुर इंटर कालेज के सामने शुक्रवार की शाम दो बाइक की भिडंत में दो युवक गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। इंदिरा चौक की तरफ से अभिषेक खरवार (18) व हंकारपुर निवासी चंद्रप्रकाश सिंह (26) सीएचसी की तरफ से बाइक से जा रहे थे। उक्त स्थल पर दोनों में आमने-सामने भिड़त हो गई। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।



DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad