जौनपुर में हुए सड़क हादसों में दो की मौत, 12 लोग घायल | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Friday, June 14, 2019

जौनपुर में हुए सड़क हादसों में दो की मौत, 12 लोग घायल | #AAPKIUMMID

जौनपुर। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में दो की मौत हो गई। जबकि 12 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मछलीशहर क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में दो लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से एक की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। कोतवाली क्षेत्र के मड़ियाहूं मार्ग पर रामनगर गाँव के पास अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार गुरुप्रसाद (11) पुत्र समर बहादुर को धक्का मारते हुए फरार हो गया।घटना में घायल गुरुप्रसाद को मछलीशहर सीएचसी में भर्ती कराया गया है । दूसरी घटना इसी मार्ग पर बड़ेरी बाजार के पास हुई जहां कार एवं बाइक में भिड़ंत हो गई।घटना में सिविल लाइन्स प्रयागराज निवासी बाइक सवार रोबिन भारतीय (25) पुत्र गामा भारतीय घायल हो गए। रोबिन मड़ियाहूं से बारात से सम्मिलित होकर वापस अपने घर जा रहे थे। उनको सीएचसी मछलीशहर में भर्ती कराया गया। जहां पर उनकी हालत गंभीर देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

उधर गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के सकरा गांव निवासी राम अजोर 25 वर्ष किसी काम से थाना क्षेत्र के मेंहौढा गांव में बाइक से जा रहा थे। जहां वह अनियंत्रित होकर गिर कर घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुफ्तीगंज ले जाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल के लिए डाक्टरों ने रेफर कर दिया। दूसरी घटना गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के रामपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने शुक्रवार को सुबह साढ़े चार बजे हुई। जहां ट्रक से कुचल कर 60 वर्षीय एक चाय वाले की मौत उस समय हो गई। जब वह अपने घर साइकिल से चाय की दुकान खोलने जा रहा था। हनुआडीह निवासी प्रताप चौहान की रामपुर में चाय की दुकान किया था। सुबह साढ़े चार बजे वह सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के सामने स्थित अपनी चाय की दुकान खोलने जा रहा था कि जौनपुर से केराकत की ओर तीव्र गति से जा रही ट्रक के चपेट में आकर कुचल कर गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। जहां स्थिति नाजुक देख जिला चिकित्सालय हेतु रेफर कर दिया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं मुफ्तीगंज पुलिस चौकी ने दुर्घटना कर भाग रही ट्रक की सूचना केराकत व चंदवक थाने को वायरलेस सेट के जरिए दिया। जिसपर चंदवक पुलिस ने घेराबंदी करके गाजीपुर की ओर भाग रही चालक समेत ट्रक को पकड़ लिया।
उधर सरपतहां थाना क्षेत्र के अतरडीहां गांव निवासी अच्छेलाल शुक्रवार की सुबह अपनी बाइक से शाहगंज से बाजार करके घर लौट रहे थे। बडागांव समीप पहुंचे जहां सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आने से गंभीर रुप से घायल हो गए। दूसरी ओर फैजाबाद रोड स्थित बिलवाई बाजार के समीप 55 वर्षीय अज्ञात वृद्ध अज्ञात वाहन की चपेट में आने से गंभीर रुप से घायल हो गए। दोनों घायलों को उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया। जहां चिकित्सकों द्वारा इलाज के दौरान हालत गम्भीर देखकर दोनों को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई।
उधर मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के सुजानगंज मार्ग पर मादरडीह के पास शुक्रवार को सुबह करीब साढ़े नौ बजे प्रयागराज जिले के फूलपुर थाना क्षेत्र के बीबीपुर के ग्राम पेड़वान निवासी अजय कुमार विंद उम्र ३२ वर्ष अपने बाईक से मधुपुर अपने मामा के घर से मुंगरा बादशाहपुर की ओर अपने घर जा रहे थे। जैसे ही मादार डीह के पास पहुंचे सुजानगंज जा रही आटो की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। आटो चालक मौके से फरार हो गया। दूसरी घटना प्रतापगढ़ मार्ग पर दौलतिया मंदिर के पास हुई। जहां आटो की चपेट में आने से भदोही जिले के दुर्गागंज थाना क्षेत्र के ग्राम कोढ़वा निवासी शंभू नाथ गौड़ उम्र 41 वर्ष घायल हो गए। वह अपने मित्र के साथ बाइक पर पीछे बैठ कर मुंगरा बादशाहपुर की ओर से अपने घर दुर्गागंज जा रहे थे। जैसे ही इनकी बाइक दौलतीय मंदिर के पास पहुंची मुंगराबादशाहपुर की तरफ जा रही टेंपो में पीछे से जाकर भिड़ गए। वही बाइक चालक को मामूली चोटें आई।
सुजानगंज क्षेत्र के बसरही बाजार स्थित मा अंबे धाम के सामने बाइक से टक्कर होने से एक बालिका घायल हो गई। भुईधरा निवासी कोमल (17) पुत्री सूरज विश्वकर्मा माँ अंबे के दर्शन करके सड़क पार कर रही थीं कि उसी दौरान कौलीपुर निवासी एक व्यक्ति सुजानगंज की तरफ बाइक से आ रहे थे। बाइक की चपेट में आने से बालिका का पैर टूट गया। उसे परिवार वालो की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुजानगंज में भर्ती कराया गया है। गौराबादशाहपुर क्षेत्र के पिलखिनी गांव के पास बीती रात बाइक अनियंत्रित होने से तीन युवक गिर कर घायल हो गए जिसमे दो की हालत गम्भीर होने की वजह से स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। घायलों में सरसौडा गांव निवासी सुजीत सिंह 25, राजकिरण दुबे 26 और मनिहांगोविंदपुर निवासी सतीश दुबे (बबलू ) 27 वर्ष बताएं जाते है। तीनों एक ही बाइक से गौराबादशाहपुर से घर की तरफ जा रहे थे जैसे ही पिलखिनी गांव के निकट उदासीनाचार्य महाविद्यालय के पास पहुंचे बाइक अनियंत्रित हो कर गिर पड़ी। जिसमें तीनों घायल हो गए।
मड़ियाहूं क्षेत्र के जलालपुर मार्ग पर स्थित गाजी मियां दरगाह के पास शुक्रवार की सुबह एलपीजी गैस लदे टैंकर की चपेट में आने से पवन यादव 28 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक उपचार के बाद परिजन ट्रामा सेंटर वाराणसी ले जा रहे थे कि रास्ते में मौत हो गई। कोतवाली क्षेत्र के काजीपुर गांव निवासी पवन उर्फ लालू यादव शुक्रवार की सुबह अपनी पत्नी को मछली शहर ससुराल छोड़कर वापस घर आ रहे थे। तभी नगर के गाजीमियां दरगाह के पास गैस टैंकर से पास लेते समय पटरी पर बिल्डिंग मैटेरियल के विक्रताओं द्वारा रखी गिट्टी पर से फिसलकर टैंकर की चपेट में आ जाने से गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजन उसे ट्रामा सेंटर वाराणसी ले जा रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई। पुलिस टैंकर को कब्जे में लेते हुए कोतवाली ले आई शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।



DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad