जौनपुर। छापेमारी के डर से शुक्रवार को धर्मापुर कस्बा के अधिकांश नसिंग होम बंद रहे। गुरुवार को धर्मापुर बाजार, सेवईनाला बाजार, व गजना में जिले की टीम के द्वारा अवैध नर्सिंग होम पर की गई छापेमारी की गई थी। जिससे भयभीत अन्य अवैध नर्सिंग होम के संचालकों ने शुक्रवार को अपने नर्सिंग होम बंद कर फरार हो गए।
गुरुवार को सीएमओ डा. रामजी पांडेय के निर्देश पर गौराबादशाहपुर बाजार में संचालित अवैध नर्सिंग होम पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डा. एके कन्नौजिया ने टीम को साथ में लेकर छापेमारी की थी। जिसमें डॉक्टर गवर्लर नाम से चल रहे अवैध नर्सिंग होम पर छापा मारकर उसे सीज कर दिया गया। वहां पर भर्ती लकवा के मरीजों को जिला अस्पताल भिजवाया गया।
जिले की टीम के छापेमारी से धर्मापुर, सेवईनाला, व गजना बाजार के अवैध नर्सिंग होम चलाने वाले झोला छाप डॉक्टरों ने शुक्रवार को अपनी दुकान बंद कर नदारत दिखे। इस समय गौराबादशाहपुर, धर्मापुर, सेवईनाला, गजना, इमलो पांडेय पट्टी बाजारों में झोला छाप डॉक्टरों की भरमार है। गौराबादशाहपुर सीएचसी के प्रभारी डा. एके कन्नौजिया ने बताया कि धर्मापुर व सेवईनाला, गजना, इमलो पांडेय पट्टी बाजार में चल रहे अवैध नर्सिंग होम के बारे में भी शिकायत मिली है। जिसे गंभीरता से लेते हुए छापेमारी की गई।




DOWNLOAD APP