मड़ियाहूं, जौनपुर। मछलीशहर लोकसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में पहुंची केंद्रीय मंत्री व अपना दल एस की नेता अनुप्रिया पटेल व राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने शुक्रवार को श्रीराम जानकी दिनकर इंटर कॉलेज जमालपुर के मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सपा बसपा गठबंधन पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि सपा बसपा गठबंधन बेमेल का गठबंधन है। यह ठीक उसी तरह है जैसे जल और तेल का मिश्रण होता है। कल तक एक दूसरे को गाली देने वाले आज मोदी के डर से गले मिल रहे हैं। इन दलों के पास न ही कोई नीति है और न ही कोई उद्देश्य। बस एकमात्र मकसद है मोदी को रोको। उन्होंने कहा कि देश को मजबूत प्रधानमंत्री चाहिए न कि रिमोट कंट्रोल से चलने वाला। उन्होंने कहा कि जो केवल 38 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं वह भी प्रधानमंत्री का सपना देख रहे हैं।

सांसद साध्वी निरंजन ज्योति ने मोदी सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं पर विस्तार से उपस्थित जनसमूह को बताया। उन्होंने कहा कि देश में फिर एनडीए की सरकार बनने जा रही है इसलिए आप लोग 12 मई को मतदान के दिन सुबह ही अपने बूथों पर पहुंचकर वोट देने के बाद ही कोई अन्य काम करें।
इसके पहले सभा को मड़ियाहूं विधायक डा. लीना तिवारी, विधायक दिनेश चौधरी, युवा नेता सात्विक तिवारी, सतीश सिंह, पप्पू माली, अरविंद सिंह दारा, डा. अजयेन्द्र दुबे, पप्पू सिंह, डा. परमजीत सिंह, डॉ. अजय कुमार सिंह आदि ने संबोधित किया। इस मौके पर चंदन केशरी, उदय पटेल, अजय पटेल, डा. श्याम दत्त, अनिल पाडेय, दिनेश तिवारी, आकाश तिवारी, सुनील आदि मौजूद रहे। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष राजनाथ पटेल व संचालन वेद प्रकाश चौबे ने किया।




DOWNLOAD APP