जौनपुर। जिले के धर्मापुर विकास खंड के एक दर्जन से अधिक गांव के सैकड़ों लोगों का नाम मतदाता सूची से गायब होने के कारण मतदान नहीं कर सके। क्षेत्र के धर्मापुर, सरैया, पहेतिया, गद्दोपुर, रायपुर, मोहहद्दीनपुर, सरेमु, पौना, उत्तरगावां, रायपुर, गौरा, समैसा, किरतापुर आदि गांव के मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की सूची में नाम नहीं होने से लोगों में काफी आक्रोश है।

सरेमू गांव के मुख्तार, तूफानी, माता प्रसाद, बांकेलाल, शोभनाथ, राजेन्द्र प्रसाद, शकुंतला देवी, रायपुर के प्रकाश यादव, राम अचल, लालचन्द, महेंद्र, फाले सरैया गांव के विजय नारायण तिवारी, हरिराम राय, मुन्ना, कमलेश कुमार, उत्तरगावां के मायाराम, देवराज, फेरुराम गद्दोपुर से कामता मौर्य, गोविंदा यादव, अरुण, नीलम देवी, गीता यादव, वरुण यादव, गौरा ग्राम सभा के धर्मेंद्र गुप्ता, श्याम नाथ, उजैर खान, अविनाश, अशोक गुप्ता, बासदेव आदि लोगों का नाम मतदाता सूची से कट गया है।
मोहहद्दीनपुर गांव में तो 38 मतदाताओं का नाम ही वोटर लिस्ट से गायब है। ग्राम प्रधान मोहहद्दीनपुर अनिल कुमार यादव ने बीएलओ को दोषी करार दिया है। वरिष्ट मतदाता विजय नारायण तिवारी व हरिराम राय ने आरोप लगाया है कि हम से हमारी नागरिकता छीनी गयी है। कर्मचारियों व बीएलओ की लापरवाही के चलते हम सभी का नाम वोटर लिस्ट से कटा है। यह लोकतंत्र के लिए खतरा है।




DOWNLOAD APP