जौनपुर: सड़क हादसों में एक की मौत, तीन घायल | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Sunday, May 12, 2019

जौनपुर: सड़क हादसों में एक की मौत, तीन घायल | #AAPKIUMMID

जौनपुर। सुजानगंज, सतहरिया व मड़ियाहूं में हुए सड़क हादसों में एक की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
सुजानगंज कस्बे में मछलीशहर मार्ग पर कार की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोग घायल हो गए। दोनो को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। क्षेत्र के फरीदाबाद गांव निवासी अमित सिंह (27) और शांति सिंह (75) दोनों एक ही बाइक से मतदान करके वापस घर आ रहे थे। सुजानगंज बाजार में मछलीशहर रोड पर पहुंचे थे कि पीछे से आ रही कार की चपेट में आकर दोनों घायल हो गए। दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां शांति सिंह को प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के सतहरिया के पास रविवार को दोपहर बारह बजे दो बाइक की सीधी टक्कर में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सीएचसी से रेफर कर दिया गया। प्रयागराज के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुंगरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र के सतहरिया निवासी राजनाथ यादव (33) अपनी बाइक से घर से बादशाहपुर आ रहे थे कि सामने से जा रही तेज रफ्तार बाइक से टक्कर हो गई। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। दूसरी बाइक सवार मौके से फरार हो गया।
उधर मडिय़ाहूं नगर के बाईपास रेलवे गेट की तिराहे पर शनिवार की शाम अज्ञात वाहन की चपेट में आने से नीरज कुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए मौके पर पहुंचे परिजन जिला अस्पताल ले गए जहां से वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। वाराणसी ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई परिजन शव लेकर मडिय़ाहूं कोतवाली पहुंचे। जलालपुर थाना क्षेत्र के नहोरा गांव निवासी नीरज कुमार सिंह (35) शनिवार की शाम बाइक से मडिय़ाहूं से घर जा रहे थे। वह जैसे ही मडिय़ाहूं के बाईपास रेलवे गेट तिराहे के पास पहुंचे थे तभी जौनपुर से मिर्जापुर की तरफ जा रही ट्रक की चपेट में आ गए। वह गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे परिजन उन्हें जिला अस्पताल ले गए हालत गंभीर देख वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। वाराणसी ले जाते समय रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। रविवार की सुबह परिजन शव लेकर मडिय़ाहूं कोतवाली पहुंचे। मृतक के भांजे प्रवेश कुमार सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad