जौनपुर: प्रधानमंत्री के लिए आरक्षित था सर्वोत्तम संसाधनों से युक्त स्नेहा सुपर स्पेशियलटी हास्पिटल | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Friday, May 10, 2019

जौनपुर: प्रधानमंत्री के लिए आरक्षित था सर्वोत्तम संसाधनों से युक्त स्नेहा सुपर स्पेशियलटी हास्पिटल | #AAPKIUMMID


  • चिकित्सकों की टीम के साथ मुस्तैद रहे जाने-माने फिजीशियन डा. आरए मौर्य

जौनपुर। जनपद में विजय संकल्प रैली को सम्बोधित करने आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए स्नेहा सुपर स्पेशियलटी हास्पिटल को सुरक्षित रखा गया। जबकि इसके लिए स्वास्थ्य टीम द्वारा चार-पांच दिनों से सर्वे किया जा रहा था। यह बात जब टीडी कालेज रोड स्थित उक्त हास्पिटल के संचालक एवं जाने-माने फिजीशियन डा. आरए मौर्य के समक्ष पहुंची तो उन्होंने स्वीकार कर ली। जिस पर कार्यक्रम को अमली जामा पहना दिया गया।

बताया जाता है कि नौ मई को प्रधानमंत्री की शहर से सटे कुद्दूपुर में जनसभा आयोजित थी। जिसके लिए उनके स्वास्थ्य सुरक्षा एवं सर्वोत्तम संसाधनों की दृष्टि से जिला प्रशासन द्वारा एक अस्पताल का चयन करना होता है। स्नेहा सुपर अस्पताल पर जब जिला प्रशासन की मुहर लग गयी तो मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. रामजी पाण्डेय, अपर चिकित्सा अधिकारी डा. एससी वर्मा, डिस्ट्रिक प्रोग्राम मैनेजर (डीपीएम) सत्यव्रत त्रिपाठी समेत स्वास्थ्य विभाग की पूरी टीम वहां पर धमक पड़ी। इसके पूर्व ही अस्पताल की ओपीडी, ओटी, आईसीयू एवं रेस्टरूम को सुसज्जित कर लिया गया था।
अस्पताल में उपलब्ध संसाधनों एवं डा. आरए मौर्य की देखरेख में न्यूरो सर्जन डा. शशि प्रताप सिंह, फिजीशियन डा. मिथिलेश मौर्य, जनरल सर्जन डा. अरूण सिंह, आर्थो सर्जन डा. अश्वनी कुमार, डा. एके मौर्य, डा. राजेश त्रिपाठी आदि कुुशल चिकित्सकों की टीम देखकर स्वास्थ्य महकमा संतुष्ट नजर आया। इसके बाद प्रधानमंत्री प्लीट के स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) ने भी फोन पर डा. आरए मौर्य से पूरी जानकारी प्राप्त किया। साथ ही साथ एसपीजी की टीम ने कई बार अस्पताल का दौरा भी किया। सुरक्षा की दृष्टि से अस्पताल पर पुलिस जवानों को भी तैनात कर दिया गया था। सब कुछ परफेक्ट मिलने पर टीम ने कहा कि उपर्युक्त सुविधाओं को देखते हुए प्रधानमंत्री दौरे के लिए स्नेहा सुपर अस्पताल सुरक्षित रखा गया है। प्रधानमंत्री की रैली सकुशल सम्पन्न होने पर जिला एवं स्वास्थ्य प्रशासन ने राहत की सांस ली। मुख्य चिकित्साधिकारी डा. रामजी पाण्डेय ने डा. आरए मौर्य को उन्हें इस सफलता के लिए बधाई दिया।



DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad