जौनपुर। शाहगंज व मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र में हुई मारपीट की घटनाओं में 10 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

शाहगंज क्षेत्र के अर्गूपुरकलां गांव निवासी राजित राम चौहान (46) पुत्र मेवालाल, प्रमिला चौहान (38) पत्नी खुशी राम चौहान को टेंट की चारपाई को लेकर हुए विवाद के दौरान मारपीट में गांव के मनबढ़ युवकों ने लाठी डंडे से पीटकर घायल कर दिया। उधर क्षेत्र के असरफपुर उसरहटा गांव निवासी बिरेन्द्र (19) पुत्र रामदीन को पुरानी रंजिश के चलते पट्टीदारों ने पीटकर घायल कर दिया। खेतासराय के चौक मार्केट निवासी आकाश बिंद (21) पुत्र सुरेश बिंद को पड़ोस के मनबढ़ युवकों ने पीटकर गम्भीर रुप से घायल कर दिया। सभी को उपचार के लिए राजकीय पुरुष चिकित्सालय लाया गया। जहां आकाश बिन्द की हालत नाजुक देखकर चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है।
उधर मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के करकोली गांव में सोमवार की देर शाम रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। गांव के दो पक्षों में रास्ते को लेकर कई सालों से विवाद चल रहा था। विवाद होने के बाद मारपीट शुरू हो गई। मारपीट में रामजी पाण्डेय (60), गणेश पाण्डेय (25), रमेश चंद पाण्डेय (40) व दूसरे पक्ष के लालजी पाण्डेय (60), शंभू नाथ पाण्डेय (30), धीरज पाण्डेय (35) घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने रामजी पाण्डेय की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।




DOWNLOAD APP