जौनपुर। व्यय प्रेक्षक 73-लोकसभा क्षेत्र जौनपुर श्री प्रकाश एस वी द्वारा जिला निर्वाचन अधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी की उपस्थिति में स्टैटिक निगरानी टीम के साथ बैठक हुई। बैठक में व्यय प्रेक्षक द्वारा लेखा टीम को विस्तृत प्रशिक्षण दिया गया। लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2019 में राजनैतिक दल एवं प्रत्याशियों के व्यय पर निगरानी रखने के निर्देश दिए।

व्यय प्रेक्षक ने एसपी ग्रामीण के साथ भी बैठक ‌किया। सोमवार को व्यय प्रेक्षक ने बदलापुर तहसील में उपजिलाधिकारी उड़न दस्ता टीम तथा स्टैटिक निगरानी टीम के साथ बैठक कर विस्तृत जानकारी प्राप्त की तथा उनके कार्यों का निरीक्षण किया था। शाहगंज और आजमगढ़ के बॉर्डर पर लगी टीम एसएसटी का निरीक्षण किया।
मल्हनी क्षेत्र के एफएसटी से और खुटहन में इन टीमों को कार्य करते पाया गया और एमसीएमसी, कंट्रोल रूम, कॉल सेंटर का निरीक्षण एफएसडी उड़न दस्ता टीम, एसएसटी स्टैटिक निगरानी टीम द्वारा किया गया।
उन्होंने प्रभारी अधिकारी एमसीएमसी को निर्देश दिया कि राजनैतिक दलों एवं प्रत्याशियों द्वारा दिये गये विज्ञापनों पर निगरानी रखी जाय तथा विज्ञापनों पर होने वाले खर्चे का विवरण प्रतिदिन तैयार किया जाय। उन्होंने कंट्रोल रुम में आने वाली शिकायतों के विषय में जानकारी प्राप्त किया। शिकायतों के तत्काल निस्तारण करने के निर्देश दिए।




DOWNLOAD APP