जौनपुर। जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी अरविन्द मलप्पा बंगारी की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट प्रेक्षागृह में बीएलओ एवं सुपरवाइजर की बैठक हुई।
जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि बीएलओ घर-घर जाकर सर्वे करें। यदि 18 वर्ष से उपर के किसी का नाम मतदाता सूची में छूटा है तो फार्म 6 भरकर वोटर बनने का आवेदन प्राप्त करें तथा सर्वे के दौरान ही घर में जितने मतदाता है उनकी संख्या मुख्य द्वार पर अकिंत अवश्य करें। 12 मई को मतदान करने के लिए प्रेरित करें। मतदान के पूर्व मतदान पर्ची केवल मतदाता के घर पर जाकर वितरित करे। किसी प्राईवेट या किसी पार्टी से जुडे़ व्यक्ति को कदापि न दें।

जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि बीएलओ लोकतंत्र की सैनिक हैं। अपने कर्तव्यों का निर्वहन गम्भीरता पूर्वक करते हुए मजबूत लोकतंत्र के निर्माण में सहयोग प्रदान करें। उन्होंने बीएलओ को निर्देशित किया कि वोटिंग प्रतिशत बढाने के लिए मतदातओं को जागरूक करें। जब सभी मतदान करेंगे तभी मजबूत लोकतत्र का निर्माण हो सकेगा।

उन्होंने बीएलओ एवं सुपरवाइजर को निर्देश दिया कि अपने कार्यक्षेत्र में उपस्थित राजनेता व अधिकारी का नाम मतदान सूची में न छूटने पाए। समस्त बीएलओ छूटे हुए मतदाताओं के फार्म 06 भरकर उनकी सूची 08 अप्रैल तक जिला निर्वाचन कार्यालय को उपलब्ध करा दें।
इस अवसर पर नगर मजिस्ट्रेट सुरेन्द्र नाथ मिश्र, प्रभारी सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी आरडी यादव, तहसीलदार सदर ज्ञानेन्द्र सिंह, नायब तहसीलदार मानदाता सिंह, स्वीप को-आर्डिनेटर सै मो. मुस्तफा, रमेश चन्द्र यादव आदि उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP