शाहगंज। तीन महीने पूर्व हुई वेस्टर्न यूनियन संचालक से साढ़े सात लाख रुपये की लूट की घटना के आरोपी को कोतवाली पुलिस मुम्बई से लेकर आई। जहां आवश्यक कार्यवाही के बाद चालान न्यायालय भेज दिया।
दस जनवरी को खेतासराय में वेस्टर्न यूनियन चला रहे एराकियाना मोहल्ला निवासी अरशद अंसारी पंजाब नेशनल बैंक की स्थानीय शाखा से साढ़े सात लाख रुपये निकालकर खेतासराय जा रहा था। इमरानगंज बाजार के समीप बाइक सवार तीन की संख्या में बदमाशों ने असलहे से आतंकित करते हुए रुपये से भरा थैला लूटकर फरार हो गये।

जांच पड़ताल में डेढ़ महीने बाद पुलिस ने घटना में बैंक से रेकी करने वाले सिधाईं गांव निवासी गोपी सिंह पुत्र जगत नारायण को गिरफ्तार करते हुए मामले के पर्दाफास किया। जिसमें गोपी ने बैंक से रेकी की और उसका मामा मड़वा मोहीउद्दीनपुर गांव निवासी राकेश सिंह उर्फ पप्पू ने अपने दो साथियों मो. शाकिर व फिरोज निवासी सबरहद के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया। पुलिस गोपी व राकेश सिंह को गिरफ्तार करने के बाद फरार चल रहे दो आरोपियों की तलाश में जुटी रही।
पुलिस को सूचना मिली कि घटना का तीसरा आरोपी मो. शाकिर पुत्र रेयाज अहमद महाराष्ट्र के थाणा जनपद के भिवंडी में लूट व हत्या की घटना में गिरफ्तार किया गया है। मुम्बई पुलिस से संपर्क करने के बाद उप निरीक्षक लव कुमार शुक्ला के नेतृत्व में पहुंची टीम वारन्ट बी के तहत महाराष्ट्र के थाणा जनपद न्यायालय के आदेश से अपने सुपुर्द लेकर शाहगंज पहुंची। जहां आवश्यक कार्यवाही के बाद चालान न्यायालय भेज दिया गया।




DOWNLOAD APP