• तिलक कान्वेंट स्कूल का वार्षिक पुरस्कार वितरण एवं सम्मान समारोह सम्पन्न

जौनपुर। तिलकधारी महाविद्यालय की पूर्व प्राचार्य डा. माधुरी सिंह कहा कि शिक्षा के साथ-साथ बच्चों में संस्कार भी जरूरी है। शिक्षा का उद्देश्य चरित्र निर्माण के लिए होना चाहिए। आज नैतिक मूल्यों के पतन के कारण सामाजिक पतन भी हो रहा है।

स्कूलों का दायित्व बनता है कि संस्कार युक्त शिक्षा दें जिससे छात्र बुद्धि विकास एवं चरित्र निर्माण कर सकें तथा जीवन में प्रत्येक क्षेत्र में उनको सफलता मिले और राष्ट्र को एक योग्य नागरिक मिले। वह शहर के वाजिदपुर वन बिहार रोड स्थित तिलक कान्वेंट स्कूल के वार्षिक पुरस्कार वितरण एवं सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बोल रही थी। इससे पूर्व उन्होंने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
उन्होंने बेस्ट स्कॉलर आफ द ईयर के लिए देव कुमार सिंह, मृदुल, यश, साक्षी गौतम व मानुषी को पुरस्कृत किया। बेस्ट मॉनिटर के लिए शिवाजी मिश्रा को सम्मानित किया। बेस्ट डिसीप्लिन के लिए अभय प्रताप सिंह, बेस्ट स्पीच के लिए रिद्धि सिंह, रिया मिश्रा व अभिषेक सिंह को सम्बिमानित किया। बेस्ट डांसिंग के लिए खुशी चौधरी व आर्य सिंह, बेस्ट सिंगिंग के लिए नेहा तिवारी, देवांगी सिंह व अंशिका सिंह को पुरस्कृत किया।
इसी क्रम में शत-प्रतिशत उपस्थिति के लिए कक्षा में प्रथम द्वितीय एवं तृतीय संस्थान पाने वाले छात्र-छात्राओं को तथा फैंसी ड्रेस कंपटीशन ड्राइंग कंपटीशन, राइटिंग कंपटीशन में सफल छात्र छात्राओं को पुरस्कृत किया गया।




DOWNLOAD APP